एकॉन ने पाक पीएम को दिया ऐसा सन्देश, वायरल हुआ वीडियो

Jan 13 2019 02:50 PM
एकॉन ने पाक पीएम को दिया ऐसा सन्देश, वायरल हुआ वीडियो

पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में अप्रैल के महीने में वर्ल्ड सॉकर स्टार्स का आयोजन होने वाला है. इस आयोजन में दुनियाभर के तमाम फुटबॉल स्टार्स शामिल होने वाले हैं. इस खास मौके के लिए अमेरिकन सिंगर और सॉन्गराइटर एकॉन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को मैसेज दिया है कि वे समारोह में परफॉर्म करने के लिए पाकिस्तान आ रहे हैं. एकॉन पाकिस्तान आने को लेकर काफी उत्साहित लग रहे हैं.

इस वीडियो को शेयर कर एकॉन ने ये मैसेज दिया है कि- ''यो इमरान खान, मैं एकॉन, मैं पाकिस्तान आने की तैयारी कर रहा हूं क्या आप मेरे लिए तैयार हैं.'' हाल ही में एकॉन ने अपनी पाकिस्तान विजिट के बारे में इंटरव्यू में कहा था कि- ''पाकिस्तान में रॉक करने का समय आ गया है. मैं टच स्काई ग्रुप के साथ कराची और लाहौर आने की तैयारी कर रहा हूं. चलिए पाकिस्तान में वर्ल्ड सॉकर स्टार्स के मौके पर मिलते हैं.''

आपको बता दें वर्ल्ड सॉकर स्टार्स का आयोजन कराची और लाहौर में होने वाला है. इस कार्यक्रम का शुभारम्भ 26 अप्रैल को होगा जो कि 29 अप्रैल तक चलेगा. इस इवेंट में फुटबॉल के महान खिलाड़ी रिचर्डो काका और लेविस फिगो नजर आएंगे.

एवेंजर्स के इस सुपरहीरो का वर्कआउट देखकर आपका भी होश उड़ जाएंगे

इस मशहूर सेलिब्रिटी कपल की टूटी सगाई, 2013 से कर रहे थे एक-दूसरे को डेट

टाइगर के डांस की दीवानी हुई ये हॉलीवुड एक्ट्रेस, कह डाली ऐसी बात