Video: इस मशहूर स्टार के फैन ने 1 करोड़ से अधिक खर्च कर बनवाया अभिनेता का भव्य मंदिर

टॉलीवुड स्टार अक्किनेनी नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna) के लाखो नहीं करोड़ो फैंस हैं जो उनके बहुत प्यार करते हैं और उनके लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं। अब अभिनेता को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उनके एक डाय हार्ड फैन ने उनकी 1997 की सफल फिल्म ‘अन्नमय्या’ को लेकर अन्नामाचार्य मंदिर का निर्माण किया है। जी हाँ और ट्वीट के जरिए सामने आए एक पोस्ट में एक विशाल मंदिर के निर्माण का वीडियो देखा जा सकता है जिसके बैकग्राउंड में साउथ की लोकल लैंग्वेज में भक्तिमय संगीत बज रहा है।

इस वीडियो को देखने से लगता है कि ये मंदिर बहुत खूबसूरत बन रहा है, जिसका आधा हिस्सा बन चुका है और कुछ का निर्माण जारी है।यह वीडियो अभिनेता के फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है। मिली जानकारी के अनुसार, इस मंदिर का निर्माण आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के गुंटूर (Guntur) से ताल्लुक रखने वाले Sudhakarswamy नाम के अक्किनेनी नागार्जुन के एक फैन (Akkineni Nagarjuna Fans) ने 1997 में फिल्म ‘अन्नमय्या’ (Annamayya movie) देखने के बाद इसकी नींव रखी थी। जी हाँ और उस प्रशंसक ने 22 सालों के लंबे समय के बाद हाल ही में मंदिर का निर्माण पूरा किया है। इस मंदिर में Sudhakarswamy ने अपने साथियों का भी सहयोग मांगा। आप सभी बता दें अभिनेता के फॉलोअर्स ने एक मंदिर बनाने के लिए 1 करोड़ 30 लाख रुपये की राशि जुटाई थी। इस फैन ने कई कठिन बाधाओं को पार करने के बाद 1 करोड़ 30 लाख की लागत से मंदिर बनाया है।

बताया जा रहा है गुंटूर निवासियों ने अपने फेवरेट स्टार के लिए प्यार का इजहार करने के लिए इस मंदिर को श्री अन्नामय्या स्वामी मंदिरम (Sri Annamayya Swamy Mandiram) नाम दिया। आपको बता दें कि बीते 22 मई 1997 को रिलीज हुई ‘अन्नामय्या’ ने हाल ही में रिलीज के 25 साल पूरे किए हैं। जी हाँ और के राघवेंद्र राव द्वारा निर्देशित, ‘अन्नामय्या’ अब तक की पंथ क्लासिक तेलुगु फिल्मों में से एक बन गई। इसी के साथ ही, यह एक ऐसी फिल्म है जिसे पूरी दुनिया में पसंद किया जाता है। इस फिल्म में नागार्जुन (Nagarujana), राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) और कस्तूरी (Kasturi) नजर आए थे।

करण की पार्टी में साथ नहीं दिखे कियारा-सिद्धार्थ लेकिन फिर जो हुआ देखकर खुश हुए फैंस

आतंकी यासीन मलिक को मिली सजा पर परेश रावल ने कही ये बात

हाई हील पहनकर लडख़ड़ाईं करीना, वीडियो देख ट्रोलर्स ने उड़ाई खिल्ली

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -