जन्मदिन पर नागार्जुन की फिल्म से नया लुक आया सामने
जन्मदिन पर नागार्जुन की फिल्म से नया लुक आया सामने
Share:

साउथ के सुपरस्टार कहे जाने वाले Akkineni Nagarjuna अपनी अगली फिल्म 'देवदास' में नज़र आएंगे. ये फिल्म मल्टीस्टारर है और इसी के साथ एक्ट्रेस नैनी भी इस फिल्म में नज़र आएँगी. आपको बता दें, नागार्जुन आज अपना 59 वां जन्मदिन मना रहे हैं और साउथ के कई सितारे उन्हें बधाई भी दे रहे हैं. देख जा रहा है इसी खास मौके पर उनकी आने वाली फिल्म की नई तस्वीर सामने आई है जिसमें वो काफी हैंडसम लग रहे हैं. सिर पर हैट लगी है और लम्बे कोट के साथ अपने लुक को बेहद ही डॉन की तरह बनाये हुए हैं. आइये बता देते हैं उनकी इस फिल्म के बारे में.

B'day Special: इस सेक्सी एक्ट्रेस संग 15 साल तक शादीशुदा नागार्जुन ने बनाए थे संबंध

दरअसल, कई फिल्में कर चुके नागार्जुन इस फिल्म में एक डॉन का किरदार निभाने वाले हैं जिसे श्रीराम आदित्य निर्देशित कर रहे हैं. ये फिल्म एक कॉमेडी फिल्म होगी और वहीं नैनी एक डॉक्टर के किरदार में नज़र आएँगी. जन्मदिन के खास मौके पर निर्देशक ने उनके नए लुक की और एक पुरानी फोटो शेयर की है जिसे आप देख सकते हैं कि उनकी उम्र में कोई अंतर दिखाई नहीं दे रहा है. यही कारण है कि साउथ सिनेमा में इन्हें सुपरहीरो कहा जाता है.

इस फिल्म में डॉन नागार्जुन का नाम देवा है और डॉक्टर नैनी दास का किरदार निभाने वाली हैं. फिल्म में इन दोनों के अलावा रश्मिका मंदना और अक्षांशा सींग अहम किरदार में नज़र आएंगे. देवदास के म्यूजिक को मणि शर्मा ने कंपोज़ किया है  और फिल्म को प्रोड्यूस अश्विनी दत्त कर रही हैं जो विजयंति मूवी के बैनर तले बन रही है. फिल्म 27 सितम्बर को दुनियाभर में रिलीज़ किया जायेगा.

फ़िल्मी अपडेट्स..

बुल्गारिया में समोसा पार्टी एन्जॉय कर रहे हैं बिग बी

नंदमूरी हरिकृष्णा के बेटे की भी हो चुकी है सड़के हादसे मौत, जूनियर एनटीआर भी बाल-बाल बचे

रजनीकांत की फिल्म 'रोबोट 2.0' का वीडियो हुआ लीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -