सोशल मीडिया पर अपनी बहू सामंथा अक्किनेनी को लेकर हुए विरोध देखने के बाद नागार्जुन हुए नाराज
सोशल मीडिया पर अपनी बहू सामंथा अक्किनेनी को लेकर हुए विरोध देखने के बाद नागार्जुन हुए नाराज
Share:

अक्किनेनी नागार्जुन की बहू, सामंथा अक्किनेनी वेब ड्रामा "द फैमिली मैन 2" के साथ डिजिटल दुनिया में अपनी शुरुआत कर रही है। इसके रिलीज होने के बाद ईलम तमिलों के कथित चित्रण को लेकर विवाद का सामना करना पड़ रहा है। चेन्नई में सेट, 'द फैमिली मैन 2' 4 जून को रिलीज़ होने वाली है। जबकि सोशल मीडिया पर इस वेब सीरीज का विरोध करने और बहिष्कार का आह्वान करने का चलन चल रहा है। 

स्रोत रिपोर्ट के अनुसार उसके बाद नागार्जुन विरोध के लिए कोई अजनबी नहीं है लेकिन वह अपने बच्चों पर हमला बर्दाश्त नहीं करेगा। नागार्जुन अपने किसी भी बच्चे को कमजोर स्थिति में देखकर बहुत परेशान हो जाते है। बता दें कि इस वेब सीरीज़ में स्टार कास्ट मनोज बाजपेयी हैं, जो श्रीकांत तिवारी के रूप में सामंथा अक्किनेनी द्वारा निबंधित एक नए और शक्तिशाली विरोधी, राजी के खिलाफ हैं। जबकि सोशल मीडिया में तमिलनाडु के बीच चल रहे द फैमिली मैन 2 सीरीज के बहिष्कार का आह्वान किया जा रहा है। 

बता दें कि आईटी मंत्री टी मनो थंगराज ने वेब शो में ईलम तमिलों के अत्यधिक आपत्तिजनक तरीके से चित्रण पर केंद्र को एक पत्र लिखा है। अब सुनने में आ रहा है कि नागार्जुन समय से पहले हो रहे विरोध प्रदर्शनों से बहुत नाराज हैं और सामंथा अक्किनेनी के लिए चिंतित हैं। दूसरी तरफ, द फैमिली मैन 2 और मनोज बाजपेयी के निर्माता दर्शकों से फैसला करने से पहले इंतजार करने और देखने का आग्रह कर रहे हैं। वेब ड्रामा प्रसारित होने के बाद नागार्जुन सभी विवादों को समाप्त होते देखने की उम्मीद कर रहे हैं।

नंदामुरी बालकृष्ण ने अपने पिता एनटीआर के जन्मदिन पर जारी किया एक नवीनतम गीत, यहां देखें वीडियो

अपनी अगली फिल्म में ये किरदार निभाएंगे परमब्रत

डॉ. राजकुमार की प्रतिष्ठित फिल्म 'हालू जेनु' को 39 वर्ष हुए पूरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -