जुलाई में रिलीज़ होगी अक्किनेनी नागार्जुन की फिल्म बंगराजू
जुलाई में रिलीज़ होगी अक्किनेनी नागार्जुन की फिल्म बंगराजू
Share:

बहुप्रतीक्षित अक्किनेनी नागार्जुन 'बंगाराजू' के इस जुलाई में रिलीज़ की जानें की उम्मीद है। बता दें कि फिल्म, जो नागार्जुन की हिट फिल्म सोगड़े चिन्नी नयना का सीक्वल है, पिछले कुछ समय से पाइपलाइन में है और निर्माताओं के करीबी सूत्रों ने खुलासा किया है कि कोरोना वायरस की स्थिति जैसे ही फिल्म फ्लोर पर जाएगी बेहतर होना। बंगाराजू नागार्जुन के दिल के बहुत करीब है और यह लंबे समय से पाइपलाइन में है।

कोरोना वायरस महामारी के बाद स्क्रिप्टिंग के साथ विभिन्न मुद्दों के कारण, फिल्म में देरी हो रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि निर्माताओं के अनुसार आने वाली फिल्म प्राथमिकता के आधार पर फ्लोर पर जाएगी. अक्किनेनी नागा चैतन्य जाहिर तौर पर नागार्जुन के प्रस्ताव पर सहमत हो गए हैं और जल्द ही वह बंगाराजू में अधिकारी अभिनेता के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे। 

सूत्रों ने खुलासा किया कि बंगाराजू के निर्माताओं ने इस सीक्वल में महत्वपूर्ण भूमिका के लिए कुछ युवा अभिनेताओं से संपर्क किया, लेकिन बात नहीं बनी। बाद में जब नागार्जुन ने नागा चैतन्य से पूछा तो उन्होंने अपना सिर हिला दिया। हालांकि यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि कल्याण कृष्ण इस फिल्म के लिए वर्तमान में अंतिम मसौदा तैयार कर रहे हैं, जिसे नागार्जुन द्वारा स्वयं नियंत्रित किया जाएगा। दूसरी तरफ, वर्तमान में नागार्जुन प्रवीण सत्तारू के साथ एक फिल्म के लिए काम कर रहे हैं।

बिहार में रिटायर्ड बैंक कर्मी की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

IPL 2021: KKR को लगा बड़ा झटका, बाकी मुकाबलों में नहीं खेल पाएगा ये धाकड़ गेंदबाज़

इमरान खान ने फिर अलापा कश्मीर राग, बोले- अगर भारत रोडमैप दे तो हम बातचीत को तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -