अक्की ने बदली अपनी आवाज़ और अपना चेहरा : रोबोट 2.0

साउथ सेंसेशन अभिनेता रजनीकांत की 'रोबोट' ने पर्दे पर अपने काफी रंग बिखेरे थे. अब अपनी आगामी फिल्म 'रोबोट 2.0' को लेकर भी वह काफी चर्चा का विषय बन रहे है. इस फिल्म में अक्षय के होने से फैंस में इसका क्रेज और भी बढ़ गया है. जहाँ अक्षय के चाहने वाले उनकी एक आवाज़ सुनकर टीवी के सामने आ खड़े होते थे वहीं इस बार 'रोबोट 2.0' में उनका लुक पूरी तरह से अलग रहेगा. उनके चेहरे के साथ-साथ उनकी आवाज़ पर भी काफी काम किया गया जिससे दर्शक उनकी आवाज़ को आसानी से पहचान नहीं पाएंगे.

रिपोर्ट्स से हमें यह जानने को मिला है कि फिल्म के अधिकतर डायलॉग्स अक्षय ने अपनी आवाज़ में ही रिकॉर्ड किये है, जिसे सुनकर दर्शक बिलकुल भी अनुमान नहीं लगा पायंगे. हालाँकि अब अपग्रेडेड टेक्नोलॉजी की मदद से बहुत से काम आसान हो गए है जिससे आप अपनी आवाज में किसी भी तरह का फेरबदल कर सकते हैं. फिल्म के डायरेक्टर एस. शंकर के साथ काम कर रहे साउंड डिज़ाइनर रेसुल पोकुट्टी ने बताया कि वह साउंड में परफेक्शन के लिए निरंतर कड़ी मेहनत कर रहे है.

इस ख़बरों के चलते के इस बात की पुष्टि की जा सकती है कि इस फिल्म में अक्षय ज़रूर होंगे लेकिन उनकी आवाज़ और वेशभूषा को उनके फैंस कहीं-न-कहीं मिस करेंगे. उनके फैंस रोबोट में उनके फनी एक्सप्रेशंस को भी बड़ा मिस करेंगे. इस फिल्म को उन्ही की आवाज़ में तेलुगु और तमिल में भी डब किया जायेगा.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'सीक्रेट सुपरस्टार' और 'गोलमाल अगेन' को सेंसर बोर्ड से मिला ये सर्टिफिकेट

खिलाडी नंबर वन ने शहीद जवानो को दिए 1 करोड़ रुपए

रजनीकांत-अक्षय स्टारर फिल्म 2.0 का एक और मेकिंग Video सामने आया

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -