हास्यास्पद होने के साथ-साथ ज्ञानवर्धक भी है ये वीडियो
हास्यास्पद होने के साथ-साथ ज्ञानवर्धक भी है ये वीडियो
Share:

अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे देख आप शायद ही अपनी हंसी कंट्रोल कर पाएंगे। यह वीडियो सच में न सिर्फ हास्यास्पद है, बल्कि ज्ञानवर्धक भी है। यह वीडियो एक वर्ष पुराना है, किन्तु इस वीडियो के संवाद आज भी युवाओं के लिए प्रेरणास्त्रोत है। इस वीडियो में स्पष्ट देखा जा रहा है कि Babson College की 100 वीं सालगिरह पर भव्य समारोह किया गया है। इस विशाल कार्यक्रम में पुरे विश्व की जानी-मानी हस्तियों को बुलाया गया है। 

जबकि इसमें टोयोटो के ओनर Akio Toyoda भी मौजूद हैं। इस अवसर पर उन्होंने ग्रेजुएट विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोग डिग्री प्राप्त करने के पश्चात् चिंतित हैं कि आगे क्या होगा ? जॉब कहां मिलेगी ? किन्तु आपको बता दूं कि आपको सोचने तथा चिंता करने की आवश्यकता नहीं है कि आप सबको टोयोटा नौकरी देगी। हालांकि, इसके लिए उन्होंने HR से बात नहीं की है, किन्तु वह मान जाएंगे। इसके पश्चात् उन्होंने कहा कि मेरी इच्छा थी कि टैक्सी ड्राइवर बनूं तथा फिर टैक्सी ही बनाने लगा। आखिर में उन्होंने सबको ढेर सारी बधाई दी।

वही इस वीडियो को इंडियन फारेस्ट फाॅर्स के ऑफिसर सुशांत नंदा ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से रीट्वीट किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- हर कार्यक्रम में इस प्रकार के अतिथि का आना आवश्यक है। सुशांत नंदा के इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 1 लाख 25 हजार से ज्यादा व्यक्ति देख चुके हैं, तथा लगभग 10 हजार व्यक्तियों ने लाइक किया है तथा 3 हजार व्यक्तियों ने वीडियो को रीट्वीट किया है। जबकि सैकड़ों व्यक्तियों ने कमेंट किए हैं, जिसमें उन्होंने Akio Toyoda की खूब प्रशंसा की है।

वायरल वीडियो को देख नहीं समझ पा रहे लोग 'स्मार्ट वर्क है या हार्ड'

गांजे की पत्तियां खाकर टुन्न हो गया चूहा, वायरल हो रहीं तस्वीरें

विश्व का वो देश जहा मुस्लिम तो है पर मस्जिद नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -