अखिलेश ने सरकार से माँगा जवाब, आखिर CRPF की बस से कैसे टकराया वाहन

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को कहा है कि केंद्र सरकार को इस बात का जवाब देना चाहिए कि पुलवामा में CRPF के जवानों को लेकर जा रही बस से एक वाहन टकराया कैसे. अखिलेश ने कहा कि जब CRPF जवान बस में जा रहे थे तो बस से एक वाहन किस तरह टकरा गया.

लोकसभा चुनाव: सपा-बसपा ने जारी किया सीट बंटवारे का ब्यौरा, देखिए पूरी लिस्ट

अखिलेश ने कहा है कि सरकार को इस बात का जवाब देना चाहिए . भाजपा सरकार हर किसी को राष्ट्रवाद का प्रमाणपत्र प्रदान करती है. अब उसे इस मामले पर जवाब देना चाहिए . पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल के साथ सपा मुख्यालय पर संयुक्त प्रेस वार्ता में अखिलेश ने सवाल किया कि सीआरपीएफ कर्मियों को सड़क के रास्ते क्यों भेजा गया .अखिलेश ने कटाक्ष किया कि जब शहीदों के परिवार वाले शोकग्रस्त हैं, तब भाजपा शिलान्यास और लोकार्पण करने में व्यस्त है . आगामी लोकसभा चुनाव के बारे में अखिलेश ने कहा है कि युवा उन ताकतों को समाप्त कर देगा, जिन्होंने देश की संस्थाओं और संविधान को नष्ट करने की कोशिश कि है .

फारूक अब्दुल्ला का आरोप, चुनावी लाभ के लिए साम्प्रदायिकता फैला रही भाजपा

वहीं हार्दिक ने कहा कि वे आगामी लोकसभा चुनाव में उम्मीदवारी नहीं भरेंगे. वे  केवल अखिलेश से मिलने और उनके साथ चाय पीने आए थे. सपा को समर्थन देने के बारे में उन्होंने कहा है कि वे उन सबका समर्थन करते हैं जो हिटलरशाही के विरुद्ध हैं और जो लोकतंत्र और संविधान को कमजोर करने वालों के खिलाफ खड़े हुए हैं .गुजरात मॉडल को असफल बताते हुए हार्दिक ने कहा है कि गुजरात के 20 जिलों में सिंचाई सुविधाएं नहीं है और किसान ख़ुदकुशी कर रहे हैं .

खबरें और भी:-

माया ने बाप-बेटे में डाली दरार, मुलायम ने अखिलेश को जमकर घेरा

केजरीवाल का दावा, पीएम मोदी के घर में घुसकर भी दे सकता हूँ धरना

अमित शाह ने कश्मीर समस्या को बताया नेहरू की देन, कहा अगर सरदार पटेल होते तो...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -