दादरी को छोड़ चेन्नई में शिफ्ट होगा अखलाक का परिवार

Oct 07 2015 03:01 PM
दादरी को छोड़ चेन्नई में शिफ्ट होगा अखलाक का परिवार

दादरी ​: दादरी हत्याकांड में अपने बेटे को खो देने वाला अखलाक का परिवार अब नए सिरे से अपनी बसाहट की तैयारी कर रहा है। अखलाक का परिवार अब चेन्नई में शिफ्ट हो जाएगा। इस दौरान यह बात भी सामने आई है कि अखलाक के घायल पुत्र दानिश का इलाज वायु सेना के चिकित्सालय में किया जाएगा। वायुसेना में तकनीकी पद पर कार्यरत अखलाक के बेटे सरताज और उसके भाईयों द्वारा अपनी बसाहट की तैयारी की जा रही है। हालांकि उन्होंने कहा कि वायुसेना में होने के कारण उन्हें लंबी छुट्टी नहीं मिल सकेगी।

उन्होंने निर्णय लिया है कि परिवार के साथ वे फिलहाल चेन्नई शिफ्ट हो सकते हैं। इस दौरान दानिश का इलाज वायुसेना के चिकित्सालय में किया जाएगा। उत्तरप्रदेश सरकार के ही साथ गांव के लोगों ने उनसे अपील की कि अखलाक का परिवार बिसाहड़ा में निवास करे। यदि ऐसा होता तो बहुत अच्छा होता।

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में कहा गया कि बिसाहड़ा कांड की लपटें जवाहरलाल नेहरू विश्विद्यालय तक पहुंची। इस तरह की घटना को लेकर जेएनयू में कट्टरपंथी विद्यार्थियों द्वारा प्रदर्शन की बात कही गई है। प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर मार्च करने की घोषणा भी छात्र संगठन द्वारा की गई। जवाहर लाल नेहरू छात्र संघ में इस मसले को लेकर सर्वदलीय बैठक का आयोजन भी किया गया था। उल्लेखनीय है कि बीफ सेवन की आशंका में अखलाक और उनके पुत्र की पिटाई की गई। इस दौरान अखलाक की मौत हो गई। जबकि उनका बेटा घायल हो गया। इस तरह के घटनाक्रम से दादरी में माहौल गर्मा गया।