आजम खां विवाद पर पहली बार आया अखिलेश यादव का बयान, कह डाली ये बड़ी बात
आजम खां विवाद पर पहली बार आया अखिलेश यादव का बयान, कह डाली ये बड़ी बात
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आजम खां विवाद पर पहली बार बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पूरी सपा आजम खां के समर्थन में खड़ी है। हम उनकी जमानत को कोशिश करेगी। वहीं, समाजवादी पार्टी प्रतिनिधिमंडल के आजम से सीतापुर में भेंट न होने पर अखिलेश ने कहा कि मुझे इस सिलसिले में कोई खबर नहीं है।

शनिवार को समाजवादी पार्टी MLA शिवपाल सिंह यादव आजम खां से मुलाकात करने के लिए जेल पहुंचे थे। मुलाकात के पश्चात् उन्होंने बयान दिया था कि अखिलेश यादव आजम की जमानत के लिए कोशिश नहीं कर रहे हैं। यदि समाजवादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव प्रदर्शन करते तो अवश्य आजम को जमानत मिल जाती पर इसके लिए कोशिश नहीं की गई। शिवपाल के इस बयान से बवाल मच गया। रविवार को समाजवादी पार्टी नेता रविदास मेहरोत्रा सीतापुर जेल गए थे पर आजम से उनकी भेंट नहीं हो सकी। कहा जा रहा है कि आजम खां ने मिलने से मना कर दिया।

वही अखिलेश यादव रविवार को लखनऊ के गोसाईगंज क्षेत्र में महिला उपनिरीक्षक रश्मि यादव के घरवालों से मिलने के लिए गए थे। भेंट के पश्चात् उन्होंने कहा कि पुलिस विभाग पर सियासी दबाव है। पुलिसकर्मियों का राजनीतिक उपयोग किया जा रहा है तथा उनकी मदद से सरकार कानून व्यवस्था को लेकर अपनी नाकामियां छिपा रही है।

ख़बरों में छाई धन सिंह रावत की पोस्ट, यशपाल आर्य बोले- 'संविधान की धज्जियां नहीं उड़ा सकते...'

'जो कभी तिरंगा नहीं पकड़े, उन्हें अमृत महोत्सव मनाते देखना अच्छा लगा', RJD का अमित शाह पर तंज

बढ़ते कोरोना के बीच योगी सरकार ने जारी की नई गाइडलाइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -