अखिलेश यादव की अपील- भाजपा की कलाकारी को हारने के लिए सभी वर्ग एकजुट हों
अखिलेश यादव की अपील- भाजपा की कलाकारी को हारने के लिए सभी वर्ग एकजुट हों
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की 'कलाकारी' को पराजित करने के लिये वकीलों और सपा कार्यकर्ताओं का समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर एकजुट होने का आह्वान करते हुए गुरुवार को कहा कि इससे वादाखिलाफी करने वाली ताकतें अवश्य मात खाएंगी.

अखिलेश ने देश के प्रथम राष्ट्रपति डॉक्टर राजेन्द्र प्रसाद के जन्मदिन पर समाजवादी अधिवक्ता सभा द्वारा पार्टी हेडक्वार्टर पर आयोजित किए गए कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए आवाह्न किया कि भाजपा की 'कलाकारी' को मात देने के लिए अधिवक्ता और समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता समाज के सभी वर्गो को साथ लेकर एकजुट हों. उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा लोकतंत्र और संवैधानिक मूल्यों को मिटाने पर आमादा है.

अखिलेश ने कहा कि सच को सच और झूठ को झूठ कहने और अन्याय के विरोध की क्षमता वकीलों में ही होती है. आज सत्ता दल ने झूठ, नफरत और भय-भ्रम के माध्यम से जो सियासी प्रदूषण फैला रखा है उसे वकील समाज ही आगे आकर समाप्त कर सकता है. अखिलेश ने कहा कि जीवन मूल्यों और आदर्शों को तिलांजलि देकर सत्तादल का नेतृत्व नाटकीयता तथा 'इवेंट मैनेजमेंट' जैसी चीजों में ही अपने दिन गुजार रहा है. बुनियादी मुद्दों पर उसका ध्यान ही नहीं जाता है.

पाक पीएम इमरान खान की दुनिया को सलाह- अर्थव्यवस्था को बचाना है तो मेरा फार्मूला अपनाएं

हैदराबाद चुनाव: क्या इस बार भाजपा का होगा चारमीनार ? 88 सीटों पर बनाई बढ़त

WHO का बड़ा बयान, कहा- गेम चेंजर साबित होगी कोरोना वैक्‍सीन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -