अखिलेश यादव ने बीजेपी, बसपा नेताओं का अपनी पार्टी में किया स्वागत
अखिलेश यादव ने बीजेपी, बसपा नेताओं का अपनी पार्टी में किया स्वागत
Share:


लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के पूर्व सांसद और बसपा लोकसभा नेता रितेश पांडे के पिता राकेश पांडे सोमवार को अपने समर्थकों के साथ समाजवादी पार्टी (सपा) में शामिल हो गए।

सोमवार को बीजेपी विधायक माधुरी वर्मा और उनके समर्थक सपा में शामिल हो गए। बृजेश मिश्रा सौरभ और कांति सिंह, दोनों भाजपा के पूर्व विधायक, सपा में शामिल होने वालों में से थे। अखिलेश ने बसपा और भाजपा नेताओं का अपनी पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि उनकी मौजूदगी से पार्टी को मजबूती मिलेगी।

अगर उन्हें सत्ता हासिल करनी थी, तो सपा नेता ने फिर कहा कि वह 300 यूनिट बिजली मुफ्त में देंगे। उन्होंने कहा, "जब से मैंने मुफ्त यूनिट देने का वादा किया है, तब से बीजेपी सदमे की स्थिति में है। बीजेपी ने राज्य की बिजली उत्पादन और ट्रांसमिशन में सुधार के लिए बहुत कम काम किया है।" अखिलेश के मुताबिक बीजेपी झूठे दावे करने और झूठ बोलने में माहिर है. उन्होंने आगे कहा, "लोगों ने ऐसे झूठे लोगों को सत्ता से हटाने का विकल्प चुना है।"

सपा के एक आपराधिक संगठन होने के भाजपा के दावे के जवाब में, अखिलेश ने जवाब दिया, "एडीआर रिपोर्ट के अनुसार, भाजपा में आपराधिक रिकॉर्ड वाले नेताओं की संख्या सबसे अधिक है। वास्तव में, भाजपा के पास एक नई वॉशिंग मशीन है जो किसी भी अपराधी को सफेद करती है। जो पार्टी में शामिल हों।" उन्होंने आगे कहा कि जब योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बने तो उनके खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज थे।

जम्मू कश्मीर में बड़े आतंकी हमले को लेकर खुफिया एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट

चीन ने गलवान में फहराया अपना झंडा, राहुल गांधी बोले- 'मोदी जी चुप्पी तोड़ो'

धर्मेंद्र प्रधान ने 15-18 आयु वर्ग के सभी छात्रों से COVID वैक्सीन लेने का आह्वान किया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -