आज़म खान की यूनिवर्सिटी मामले पर अखिलेश यादव ने योगी सरकार को दी चेतावनी

By Bhavesh Bakshi
Jan 19 2021 04:59 PM
आज़म खान की यूनिवर्सिटी मामले पर अखिलेश यादव ने योगी सरकार को दी चेतावनी

लखनऊ: सपा के वरिष्ठ नेता और रामपुर से सांसद आजम खान के जौहर यूनिवर्सिटी की 1400 बीघा जमीन यूपी सरकार के नाम हो जाने के बाद पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने राज्य की योगी सरकार को चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि सरकार असली मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए इस तरह के काम कर रही है। वो वरिष्ठ सपा नेता और सांसद की यूनिवर्सिटी को निशाना बना रही है। उन्होंने कहा कि यूपी में यदि सरकार बनी तो इससे भी अच्छी यूनिवर्सिटी बनाएंगे।

आखिलेश यादव पार्टी कार्यालय में प्रेस वालों से मुखातिब हुए। उन्होंने कहा कि राज्य में शिक्षा का स्तर गिरता जा रहा है, महिलाओं के खिलाफ अपराध, नाबालिकों से दुष्कर्म में, बाल अपराध हंगर इंडेक्स साम्प्रदायिक हिंसा में प्रदेश अव्वल हो गया है। इन सबके बाद भी कभी अदालत ने नहीं कहा कि यूपी में जगल राज है। फेक एनकाउंटर में यूपी नंबर वन होता जा रहा है। राज्य बेरोजगारी में नंबर वन है। दूसरों के काम को अपना बनाने, रंग बदलने, नाम बदलने में यहां की सरकार अव्वल है।

अखिलेश ने आगे कहा कि नकली शराब से हो रही मौतों में राज्य नंबर वन है। वहीँ, राम मंदिर के लिए धन संग्रह पर आखिलेश यादव ने कहा कि हम पुरानी बातें मानने वाले लोग हैं। हम किस भगवान की पूजा करते है नहीं बताएंगे। तांडव सीरीज पर हो रहे बवाल पर बयान देते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि एक छोटी सी सीरीज है। 

Csaba Laszlo ने कहा- "हमारे पास खेल पर नियंत्रण था..."

Nazara टेक्नोलॉजीस ने IPO के लिए SEBI के साथ किया रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस का मसौदा तैयार

फाउलर ने कहा- हमने मैच जीतने के लिए काफी कुछ किया