कुली बाजार हादसा: प्रशासन पर भड़के अखिलेश यादव, दी आंदोलन की धमकी
कुली बाजार हादसा: प्रशासन पर भड़के अखिलेश यादव, दी आंदोलन की धमकी
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने शुक्रवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से कानपुर के कुली बाजार क्षेत्र में तीन मंज़िल भवन गिरने से प्रभावित हुए परिवारों का हाल जाना और आश्वासन दिया कि हफ़्ते भर में यदि प्रशासन ने उन्हें राहत प्रदान नहीं की तो सपा उनके लिए सड़कों पर लड़ाई लड़ेगी. 

समाजवादी पार्टी की तरफ से शुक्रवार को जारी की गई एक विज्ञप्ति में इस बारे में जानकारी दी गई है. इसके मुताबिक, कानपुर से सपा MLA अमिताभ बाजपेयी एवं स्थानीय पार्षद अभिषेक गुप्ता ने अखिलेश यादव को इस घटना में एक शख्स की मौत और 23 परिवारों के बेघर होने की जानकारी दी है. सपा ने आरोप लगाया है कि चार दिन बाद भी प्राधिकरण की तरफ से पीड़ितों का न तो हाल जाना गया और न ही कोई सहायता दी गई है. बयान के मुताबिक, सपा ने मृतक के पीड़ित परिवार को 2 लाख रूपये की आर्थिक सहायता की है.

ये था मामला :-
आपको बता दें कि, तक़रीबन सप्ताह भर पहले कानपुर शहर के कुली बाजार इलाके में तीन मंजिला इमारत गिर गई थी. इस जर्जर इमारत में कई परिवार रहते थे. इस हादसे में एक की मौत हो गई थी और कुछ लोग जख्मी हो गए थे. 

PSUs FY21 कैपेक्स लक्ष्य में 39pc तक आई गिरावट

गैर-खाद्य ऋण वृद्धि में 5.8 पीसी तक आई गिरावट

सेंसेक्स और निफ्टी में आई बढ़त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -