कांग्रेस की इस बात पर नाराज हो गए अखिलेश
कांग्रेस की इस बात पर नाराज हो गए अखिलेश
Share:

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मध्य प्रदेश में सपा विधायक को मंत्री न बनाए जाने से कांग्रेस से नाराज है। उन्होंने पत्रकारों से चर्चा में कहा कि हमने एमपी में कांग्रेस को बिना शर्त समर्थन दिया है, फिर भी कांग्रेस ने हमारे विधायक को मंत्री नहीं बनाया। अखिलेश ने बताया कि ऐसी हरकत कर कांग्रेस ने यूपी में हमारा रास्ता साफ कर दिया है। अखिलेश के रुख से साफ हो गया है कि सपा-बसपा गठबंधन से कांग्रेस बाहर रहेगी। पहले भी यही कयास लगाए जा रहे थे कि सपा-बसपा गठबंधन में कांग्रेस शामिल नहीं होगी। 

बिना शर्त दिया था समर्थन

जानकारी के लिए बता दें कि मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को 214, बसपा को दो व सपा को एक सीट मिली थी। जिसके बाद बहुमत के लिए जरूरी सीटों को जुटाने के लिए सपा-बसपा ने कांग्रेस का बिना शर्त समर्थन दिया था।

जानकारी अनुसार बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा था कि हम एमपी में भाजपा को सत्ता से दूर रखने के लिए कांग्रेस को बिना शर्त समर्थन दे रहे हैं। उन्होंने कांग्रेस को अहंकार से भरा हुआ करार दिया था। ऐसे में पहले मायावती व अब अखिलेश यादव के रुख से यह लगभग साफ लग रहा है कि यूपी में कांग्रेस सपा-बसपा गठबंधन से बाहर रहेगी।

मध्यप्रदेश: सपा विधायक को मंत्री न बनाने पर भड़के अखिलेश, कहा कांग्रेस को यूपी में देखेंगे

लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही पवार ने फिर साधा पीएम मोदी पर निशाना

बिहार में इन्होने नरेंद्र मोदी को बताया 'मैन ब्रांड'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -