आज़म खान का समर्थन करने रामपुर जाएंगे अखिलेश यादव, डीएम बोले- दौरा रोके प्रशासन
आज़म खान का समर्थन करने रामपुर जाएंगे अखिलेश यादव, डीएम बोले- दौरा रोके प्रशासन
Share:

रामपुर : यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव कल यानी 9 सितंबर को रामपुर में आजम खान का समर्थन करने पहुंच रहे हैं। उनके साथ बड़ी तादाद में सपा कार्यकर्ता भी रामपुर जाएंगे। इसको लेकर वहां के डीएम ने शासन को पत्र लिखा है। डीएम ने शासन से अखिलेश यादव के दौरे पर रोक लगाने की मांग की है। डीएम ने इसके पीछे मुहर्रम का हवाला दिया है।

रामपुर के जिलाधिकारी ने 10 तारीख को मुहर्रम के जुलूस के कारण सुरक्षा व्यवस्था का हवाला दिया है। उनका कहना है कि मोहर्रम के जुलूस के कारण अखिलेश यादव को सुरक्षा देने और कार्यक्रमों की व्यवस्था करने में समस्या होगी। अखिलेश यादव द्वारा 10 सितंबर के उनके रामपुर दौरे के कार्यक्रम को लेकर भी सूचना न देने पर भी जिला प्रशासन को ऐतराज़ है। प्रशासन अखिलेश यादव से भी संपर्क कर उनके प्रोग्राम की पूरी जानकारी देने के लिए कहेगा।

कुछ स्थानीय संगठनों और लोगों द्वारा अखिलेश यादव के दौरे का विरोध करने पर भी प्रशासन ने संज्ञान लिया है। सभी परिस्थितियों से शासन को जिलाधिकारी ने अवगत कराया है। जिलाधिकारी रामपुर के एसएसपी सहित आला अधिकारियों की एक बैठक भी करेंगे। बैठक में दौरे की इजाजत  को लेकर फैसला किया जाना है।

चंद्रयान 2: ममता के बयान पर बीजेपी का पलटवार

तेलंगानाः सीएम राव आज करेंगे मंत्रिमंडल का विस्तार

गृहमंत्री अमित शाह आज असम दौरे पर, एनआरसी सूची जारी होने के बाद पहला दौरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -