भू माफिया आज़म खान के समर्थन में अखिलेश का रामपुर दौरा, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात
भू माफिया आज़म खान के समर्थन में अखिलेश का रामपुर दौरा, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव शुक्रवार को रामपुर पहुंच रहे हैं। उनके रामपुर पहुंचने से पहले ही प्रशासन ने जिले में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं। इस बीच अखिलेश, आजम खान के रिजॉर्ट में रुकने की जिद पर अड़े हुए हैं, जबकि प्रशासन ने उन्हें पत्र लिखकर ऐसा करने से मना किया है। प्रशासन की तरफ से पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में उनके रुकने की व्यवस्था की गई है, लेकिन अखिलेश ने वहां ठहरने से मना कर दिया है।

सपा नेता और रामपुर लोकसभा सीट से सांसद आजम खान पर मुकदमों की बढ़ती तादाद के बीच पार्टी के अखिलेश यादव शुक्रवार से रविवार तक बरेली और रामपुर में रहेंगे। शुक्रवार को वह बरेली में पूर्व MLA सियाराम सागर के परिजनों को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। यहां से निकलकर वह शाम लगभग 5 बजे रामपुर पहुंचेंगे। रामपुर के रंगोली मंडप में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के बाद अखिलेश का रात में वहीं हमसफर रिजॉर्ट में रुकने का कार्यक्रम निश्चित था।

अखिलेश शनिवार को धर्मगुरुओं, नगरपालिका अध्यक्षों, वकीलों और महिलाओं के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात करेंगे। अखिलेश रिजॉर्ट में  उन लोगों का भी हाल जानेंगे, जिनका कहना है कि पुलिस ने उन्हें प्रताड़ित किया है। रामपुर जिलाधिकारी ने बताया है कि गेस्ट हाउस के आसपास सुरक्षा कड़ी की गई है ताकि कोई विवाद उत्पन्न न हो।

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले NCP को एक और बड़ा झटका, सांसद भोसले थामेंगे भाजपा का दामन

ममता बनर्जी की केंद्र को खुली चेतावनी, कहा- बंगाल में नहीं करने देंगे ये काम ...

इस नेता ने पीएम मोदी को इसरो के लिए बताया अशुभ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -