'हद में रहो, वरना जब हम सत्ता में आएँगे तो..', योगी सरकार को अखिलेश ने दी धमकी
'हद में रहो, वरना जब हम सत्ता में आएँगे तो..', योगी सरकार को अखिलेश ने दी धमकी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के रामपुर उपचुनाव में एक रैली के दौरान समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सीएम योगी से धमकी भरे लहजे में कहा कि जब राज्य में सपा सरकार थी, तो योगी की फाइल भी उनके पास आई थी, मगर उन्होंने कोई एक्शन नहीं लिया। सपा किसी के खिलाफ कुछ गलत करने में विश्वास नहीं रखती। आजम खान के साथ रैली में पहुंचे अखिलेश ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि भाजपा सरकार अपनी हद में रहे, वरना सपा सरकार बनने के बाद एक-एक चीज का हिसाब लिया जाएगा।

रिपोर्ट के मुताबिक, यादव ने आजम खान के साथ यहां एक चुनावी रैली में जनता से आग्रह किया कि वे पांच दिसंबर को होने वाले रामपुर विधानसभा उपचुनाव में आज़म के प्रति हो रहे अन्याय के खिलाफ मतदान करें। भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद भी इस अवसर पर मंच पर मौजूद रहे। वर्ष 2012 से 2017 तक राज्य के सीएम रहे अखिलेश यादव ने किसी का नाम लिये बिना कहा कि समय से अधिक बलवान कोई नहीं होता। अखिलेश ने आगे कहा कि, 'आज जो लोग जुल्म कर रहे हैं, मैं उनसे कहना चाहता हूं कि जब मैं सीएम था, तब इस वक़्त के CM (योगी) की फाइल मेरे पास आई थी, लेकिन हम समाजवादी लोग हैं और नफरत भरी या दूसरों को परेशान करने वाली सियासत नहीं करते। मैंने वह फाइल लौटा दी थी। यदि आपको यकीन न हो, तो अधिकारियों से पूछ लो।'

अखिलेश ने धमकी देते हुए कहा कि, 'हमें इतना बेदिल बनने को मजबूर मत करो कि जब भविष्य में हम सरकार बनाएं तो आपके खिलाफ भी वही कार्रवाई करें, जो आज आप कर रहे हैं।' बता दें क।  मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में धुआंधार प्रचार करने वाले अखिलेश यादव पहली बार उपचुनाव में किसी अन्य सपा उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार करने आये थे।

'तेल के लिए भारत से सीधी डील करेंगे..', अमेरिकी 'प्राइस कैप' की पुतिन को परवाह नहीं

'अखिलेश न खुद CM बन पाएंगे, न ही किसी को बना पाएंगे..', सपा प्रमुख पर मौर्य का हमला

विधानसभा के सामने इस नेता ने दी आत्मदाह करने की धमकी, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -