खुद को भारतीय सेना समझना बंद करे मोदी सरकार - अखिलेश यादव
खुद को भारतीय सेना समझना बंद करे मोदी सरकार - अखिलेश यादव
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा का बचाव करते हुए एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला है. अखिलेश यादव ने कहा है कि सवाल करना हमारा लोकतांत्रिक अधिकार है. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि मोदी सरकार खुद को भारतीय सेना समझना बंद कर दे. अखिलेश यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा है कि जो नेता कहते हैं कि उनसे सवाल न किए जाएं, वे खतरनाक होते हैं. 

लोकसभा चुनाव: भाजपा में शामिल हुए गंभीर, कहा- पीएम मोदी के विजन से हूँ प्रभावित

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी के नजदीकी नेता और ओवरसीज कांग्रेस के चेयरमैन सैम पित्रोदा ने पाकिस्‍तान के बालाकोट में इंडियन एयर फ़ोर्स द्वारा की गई एयरस्‍ट्राइक पर सवाल खड़े किए हैं. उन्‍होंने कहा है कि, 'अगर भारतीय वायुसेना ने 300 आतंकी मारे हैं तो सही है. किन्तु मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि आप मुझे इसके और तथ्‍य उपलबध करा सकते हैं. इसकी पुष्टि कर सकते हैं.' उन्‍होंने कहा है कि वैश्विक मीडिया में इस हवाई हमले को लेकर दूसरा ही पक्ष है. भारत के लोगों को इंडियन एयर की तरफ से की गई इस कार्रवाई के तथ्‍य जानने का हक़ है.

विपक्ष बार-बार कर रहा सेना का अपमान, ये नहीं सहेगा हिंदुस्तान - पीएम मोदी

सैम पित्रोदा ने कहा है कि, 'मैं इस बारे में कुछ ज्यादा जानना चाहता हूं क्‍योंकि मैंने न्‍यूयॉर्क टाइम्‍स सहित अन्‍य अखबारों में कुछ रिपोर्ट पढ़ी हैं. क्‍या हमने वास्तव में हमला किया था? क्‍या हमने सच में 300 आतंकियों को मार गिराया? मैं यह नहीं जानता.' कांग्रेस नेता ने आगे कहा है कि, 'एक नागरिक होने कि वजह से मुझे यह जानना का अधिकार है और अगर मैं इसके बारे में सवाल कर रहा हूं तो इसका यह तात्पर्य नहीं है कि राष्‍ट्रवादी नहीं हूं या इसका मतलब यह नहीं है कि मैं पाकिस्तान की तरफ हूं या उस तरफ.'

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: बीजद को छोड़ भाजपा में शामिल हुए बैजयंत पांडा और बलभद्र माझी को मिला टिकट

लोकसभा चुनाव: काशी से हुंकार भरेंगे पीएम मोदी, दूसरी सीट पर संशय बरक़रार

राहुल गांधी के नज़दीकी सैम पित्रोदा ने माँगा एयर स्ट्राइक का सबूत, दिया विवादित बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -