महागठबंधन की रैली में घुसा सांड, अखिलेश बोले भाजपा राज में बढ़ रहा अनाथ सांडों का गुस्सा
महागठबंधन की रैली में घुसा सांड, अखिलेश बोले भाजपा राज में बढ़ रहा अनाथ सांडों का गुस्सा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में गुरुवार 25 अप्रैल को महागठबंधन की चुनावी रैली के दौरान एक सांड ने जमकर उत्पात मचाया. सपा-बसपा-रालोद महागठबंधन की संयुक्त रैली में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती संबोधन देने पहुंचने वाली थीं. किन्तु इन दोनों नेताओं के पहुंचने से पहले ही सभा के बीच में एक सांड घुस आया और वहां जमकर उत्पात किया, जहां अखिलेश यादव और मायावती का चॉपर उतरने वाला था. 

कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस प्रशासन और कार्यकर्ताओं की सहायता से सांड को मैदान से हटाने में सहायता मिली तब जाकर गठबंधन के नेताओं का चॉपर जमीन पर उतारा जा सका. इस घटना को लेकर युप्पी के पूर्व सीएम अखिलेश ने मंच से अपने संबोधन में सूबे की योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला बोला, वहीं, उन्होंने शुक्रवार को एक बार फिर ट्वीट कर राज्य सरकार पर कटाक्ष किया. 

अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए कहा कि, ‘विकास’ पूछ रहा है: आजकल आप देख रहे हैं कि नहीं कि किस तरह अनाथ सांडो का गुस्सा बढ़ता जा रहा है? कल रैली में एक सांड अपना ज्ञापन देने घुस आया और भाजपा सरकार का गुस्सा बेचारे सिपाही पर निकाल डाला, जब उसे बताया कि ये उनको बेघर करने वालों की रैली नहीं है, तब जाकर वो शांत हुआ.

खबरें और भी:-

नमो नामांकन: बूथ कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे पीएम मोदी, NDA नेताओं से भी करेंगे चर्चा

रविशंकर प्रसाद समेत कई दिग्गज आज भरेंगे नामांकन, पटना साहिब में 19 मई को मतदान

डिंपल ने छुए मायावती के पैर, मिला जीत का आशीर्वाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -