भाजपा विधायक ने मायावती को बताया न महिला न पुरुष, भड़के अखिलेश ने कह दी बड़ी बात
भाजपा विधायक ने मायावती को बताया न महिला न पुरुष, भड़के अखिलेश ने कह दी बड़ी बात
Share:

लखनऊ : 2019 का आगाज होते ही देश में लोकसभा चुनावों को लेकर सियासत गरमा गई है. सत्ताधारी हो या फिर विपक्ष कोई भी एकदूजे पर निशाना साधने से नहीं चूक रहा है. हाल ही में एक नेता द्वारा बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्षा मायावती पर की गई अभद्र टिप्पणी पर समाजवादी पार्टी (सपा) ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

शिवपाल ने अखिलेश-मायावती को बताया धोखेबाज़, कहा भरोसे के लायक नहीं हैं दोनों

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रिय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने खुद ट्वीट करते कहा कि यह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नैतिक दिवालियापन और हताशा का प्रतीक है. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि, 'मुगलसराय से भाजपा की महिला विधायक ने जिस तरह की अभद्र भाषा मायावती के लिए प्रयोग की हैं, वो घोर निंदनीय हैं. ये भाजपा के नैतिक दिवालियापन और हताशा को दर्शाता है. ये सिर्फ मायावती की ही नहीं बल्कि देश की सभी महिलाओं का भी अपमान है.'

येदियुरप्पा का दावा, कर्नाटक सरकार को कभी अस्थिर नहीं करेगी भाजपा

अखिलेश से पहले बसपा के नेता सतीशचंद्र मिश्रा ने भी आपत्ति जताते हुए कहा था कि, ''साधना सिंह का बयान भाजपा के स्तर को दर्शाता है. समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के गठबंधन के बाद भाजपा नेताओं का दिमागी संतुलन बिगड़ गया है और उन्हें आगरा या बरेली के मेंटल हॉस्पिटल (मानसिक अस्पताल) में भर्ती करवा दिया जाना चाहिए.'' आपको बता दें कि भाजपा की साधना सिंह ने कहा था कि ''मायावती न तो महिला लगती हैं और न ही पुरुष, भारतीय नेता ने उनकी अस्मत लुटते-लुटते हुए बचाई, लेकिन सत्ता के लिए मायावती ने अपमान को भी स्वीकार कर लिया.'' इसके बाद से उत्तर प्रदेश की सियासत गरमा गई है.

खबरें और भी:-

थाईलैंड: मुस्लिम बाहुल्य इलाके में बौद्ध मंदिर पर हमला,दो भिक्षुओं की मौत, दो घायल

क्या भाजपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ेंगी मुलायम की बहु, पढ़िए क्या है उनका जवाब

विपक्ष की रैली में ममता का दावा, एक्सपायरी दवा की तरह ख़त्म हो गई मोदी सरकार की मियाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -