अखिलेश यादव ने साधा बीजेपी पर हमला, कहा...

उत्तर प्रदेश की समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मौजूदा मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी पर निशाना साधा है, अखिलेश यादव ने मंगलवार को बीजेपी सरकार पर मनमानी का आरोप लगाया साथ ही योगी सरकार द्वारा कराए जा रहे एनकाउंटर को फर्जी घोषित कर भविष्य में खुद की सरकार बनने पर जाँच की उम्मीद जताई है. 

अखिलेश यादव ने योगी पर हमला बोलते हुए कहा है कि 'प्रदेश की बीजेपी सरकार पूरी तरह से मनमानी पर उतर गई है, यह एक प्रकार की तानाशाही है. सरकार खुद के विरुद्ध उठने वाली छात्रों और पीड़ितों की आवाज़ को दबाने के लिए मनमाने ढंग से उनके ऊपर फर्जी धाराएं लगाकर उनको क़ानूनी पचड़े में फंसा रही है, हमारी सरकार बनने के बाद इन फर्जी मुकदमों पर जाँच होगी.'

उन्होंने कहा कि बीजेपी राज में गन्ना, आलू और गेंहू किसान बरबाद हो गए हैं. गन्ना किसानों का दस हजार करोड़ रूपया बकाया है. मिल मालिक पेराई बंद करते जा रहे हैं जबकि किसानों का गन्ना अब भी खेतों में खड़ा है. घटतौली के अलावा गन्ना किसानों को मिलों पर तरह-तरह से परेशान किया जा रहा है. मजबूरन किसानों को गन्ना जलाना पड़ जाएगा. आलू किसानों के साथ बड़ा धोखा हुआ. प्रदेश की योगी सरकार ने किसानों से कई वादें किये लेकिन उन वादों पर किसी भी तरीकें की गंभीरता देखि नहीं गई है. 

पीएम मोदी 15 मिनट बिना झूठ बोले कुछ बोल कर दिखाएं- कांग्रेस

कमलनाथ आज संभालेंगे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की कमान

अब नाख़ून उखाड़ेंगे बिप्लब देब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -