अवैध खनन मामले पर अखिलेश ने तोड़ी चुप्पी, कहा सीबीआई की पूछताछ के लिए तैयार

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में हुए अवैध खनन घोटाले में सीबीआई द्वारा पूछताछ किए जाने की संभावना पर समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज रविवार को चुप्पी तोड़ दी है. उन्होंने कहा है कि अगर सीबीआई उनसे पूछताछ करेगी तो वे सारे सवालों का जवाब देने को  तैयार हैं.  उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधते हुए कहा है कि कांग्रेस ने अपने शासनकाल में सीबीआई से मुलाकात कराई थी, अब भाजपा करवा रही है.

जेट एयरवेज को जल्द मिल सकती एसबीआई से वित्तीय सहायता

रविवार को सपा कार्यालय पर आयोजित की गई प्रेस वार्ता में अखिलेश यादव ने सपा-बसपा गठबंधन पर बोलने से मना कर दिया. उन्होंने कहा कि मैन अभी गठबंधन पर कुछ नहीं बोलूंगा. उन्होंने कहा है कि जहां तक उत्तर प्रदेश और देश का सवाल उठता है, तो देश का नौजवान और व्यापारी अब परिवर्तन चाहता है. उन्होंने कहा है कि समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के बीच गठबंधन को रोकने के लिए केंद्र सरकार  मेरे खिलाफ सीबीआई का उपयोग कर रही है.

उत्तराखंड में शुरू हुआ पतंजलि का पहला परिधान शोरूम

आपको बता दें कि 2008 में हुए खनन घोटाले में सीबीआई ने शनिवार को कई जगह छापेमारी की थी, इसमें हमीरपुर की तत्कालीन एसडीएम बी चन्द्रकला के घर पर भी छापेमारी की गई थी. इसके बाद से कयास लगाए जा रहे थे कि सीबीआई अब उस वक्त खनन मंत्रालय देखने वाले अखिलेश यादव से भी पूछताछ कर सकती है. 

खबरें और भी:-  

देश के वित्तीय और पूंजी बाजार को साइबर अटैक से बचाएगा यह सॉफ्टवेयर

30 हजार रु से अधिक सैलरी, योग्यता महज ग्रेजुएट

इस बार दिव्यांगों की प्रतिभाओं से रूबरू करवाएगा राष्ट्रीय पुस्तक मेला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -