यूपी चुनाव में टिकैत की 'फसल' काटना चाहते हैं अखिलेश यादव, खुलेआम दिया ये निमंत्रण
यूपी चुनाव में टिकैत की 'फसल' काटना चाहते हैं अखिलेश यादव, खुलेआम दिया ये निमंत्रण
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और राज्य के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा है कि किसानों की हत्या के दोषी केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र को केन्द्र सरकार फ़ौरन बर्खास्त करें वरना, राज्य में बुल्डोजर अभियान, माफिया उम्मूलन सब बेमानी साबित होगा। अखिलेश यादव ने कहा कि देश में डीजल व पेट्रोल कम्पनियों को मुनाफा हुआ, जिसे अमीर के ख़ज़ाने में भरा गया है। 

एक सवाल के जवाब में सपा अध्यक्ष ने कहा कि यदि राकेश टिकैत चुनाव लड़ना चाहे, तो वे उनका स्वागत करेंगे। अखिलेश यादव ने आगे कहा कि राकेश टिकैत किसानों के एक बड़े नेता हैं, उनका आंदोलन भी सियासत से दूर रहा है। ऐसे में इस संबंध में फैसला उनको लेना है। यदि वे चुनाव लड़ने की इच्छा रखते हैं, हम इसका स्वागत करेंगे। बुधवार को जौनपुर में विजय यात्रा निकालने से पहले अतिथि गृह में मीडिया के साथ बात करते हुए कहा कि अखिलेश यादव ने कहा कि पूरे विश्व में शायद ऐसा हुआ जहां किसानों को जीप से रौंदा गया है। 

अखिलेश यादव ने कहा कि किसान अन्न दाता है, हमारा पेट भरता है। आज उसको इंसाफ नहीं मिल पा रहा है। इसका जिम्मेदार कौन है। अब तो जांच में सब चीज़ें सामने आ गयी हैं। यदि कोई जिम्मेदार है तो भाजपा नेता और साजिश कर्ता केन्द्र के गृह राज्यमंत्री हैं। सरकार उन्हें फ़ौरन बर्खास्त करे। 

'मैं एक तुच्छ कार्यकर्ता हूं! पार्टी मुझे निलंबित कर सकती है': रूपा गांगुली

शरद पवार को ममता बनर्जी ने दी जन्मदिन की बधाई

पप्पू यादव ने इस नेता को बताया भविष्य का प्रधानमंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -