इतनी पाक-साफ़ है भाजपा तो राफेल मामले में जाँच से क्यों घबरा रही - अखिलेश यादव
इतनी पाक-साफ़ है भाजपा तो राफेल मामले में जाँच से क्यों घबरा रही - अखिलेश यादव
Share:

लखनऊ : 2019 लोकसभा चुनाव से पहले उत्‍तर प्रदेश के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी (सपा) अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि मैनपुरी सपा की पारम्परिक सीट रही है. देश की सबसे बड़ी जीत में मैनपुरी लोकसभा सीट की जीत भी दर्ज होगी. अख‍िलेश यादव ने कहा है कि, बसपा से गठबंधन करना हमने भाजपा से ही सीखा है, भाजपा ने 40 गठबंधन किए है, हमने तो सिर्फ 2 ही किए हैं.

अखिलेश ने कहा है कि, सपा, बसपा और रालोद इतनी इतनी सक्षम है कि हम यूपी से भाजपा से सूपड़ा साफ़ कर देंगे. हमारा गठबंधन भाजपा का सफाया कर देगा. ​मुलायम सिंह यादव अगर इस समय रक्षा मंत्री होते तो क्‍या वे राफेल सौदा करते, इस सवाल के जवाब में अखिलेश ने कहा है कि देश को सुखोई नेताजी की ही देन है. सरकार खुद को साफ सुथरी मानती है. फिर राफेल मामले पर सरकार जांच से क्‍यों घबरा गई.

अखिलेश ने कहा है कि देश सच्‍चाई जानना चाहता था. देश अब नई सरकार का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. जनता अपना नया प्रधानमंत्री चुनने जा रही है. ​राफेल सौदा मामले पर सपा अध्यक्ष अ‍ख‍िलेश यादव ने कहा है कि, जिसका दामन जितना सफेद होता है, उस पर दाग उतने ही दूर से दिखाई देते हैं. अगर भाजपा इतनी पाक साफ है तो वह जांच से क्‍यों घबरा रही है. राफेल मामले में भाजपा की जांच होनी चाहि‍ए थी.

खबरें और भी:-

भोपाल से चुनाव लड़ने पर शिवराज ने कहा कुछ ऐसा

हिन्दू आतंकवाद पर पीएम मोदी ने राहुल को लपेटा, कहा - लोग जाग गए इसलिए वो भाग गए

लोकसभा चुनाव: भाजपा से अपना गढ़ बचाने की तैयारी में जुटी सुप्रिया सुले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -