अखिलेश यादव ने फिर भाजपा पर साधा निशाना , कहा समाज को बाँट रही बीजेपी
अखिलेश यादव ने फिर भाजपा पर साधा निशाना , कहा समाज को बाँट रही बीजेपी
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधा है. अखिलेश यादव ने कहा है कि जिस तरीके से तीन हिंदीभाषी राज्य छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्य प्रदेश में भाजपा को हार झेलनी पड़ी है, उसके बाद भाजपा निराश हो चुकी है और वह बुनियादी मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने का प्रयास कर रही है. अखिलेश ने कहा है कि भाजपा लोगों का ध्यान हटाने के लिए दूसरे विवादित मुद्दों को उछाल रही है.

क्या पाटलिपुत्र से लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं लालू की बेटी, सारे इलाके में लग रहे इनके पोस्टर

भाजपा पर निशाना साधते हुए अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा ने देश में ऐसे हालात पैदा किए हैं जिसकी वजह से देश में सामाजिक सद्भाव बिगड़ गया है. भाजपा ने समाज को विभाजित करने और और लोगों क बीच दूरी बढ़ाने का कार्य किया है. एक दूसरे को आपस में लड़ाना यही भाजपा का एजेंडा है. अखिलेश ने चेताते हुए कहा कि भाजपा का लक्ष्य समाज को विभाजित करना है और समाजवादियों को इससे सावधान रहने की आवश्यकता है. उन्होंने कहा कि भाजपा को अब वास्तविकता का एहसास हो चुका है और इसी कारण वह लोगों का ध्यान मुद्दों से भटका रही है.

2019 के लोकसभा चुनाव से पहले ही राहुल गाँधी को लग सकता ये बड़ा झटका

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा संवैधानिक संस्थाओं पर हमलावर हो रही है, वो अच्छे दिन के नाम पर लोगों को धोखा दे रही है. देश की जनता अब भाजपा से त्रस्त हो चुकी है और दुखी है. यही कारण है कि भाजपा को गोरखपुर, फूलपुर और कैराना में हार का मुँह देखना पड़ा है. अखिलेश ने कहा कि उपचुनाव में प्रदेश के सीएम और डिप्टी सीएम भी अपनी सीट को नहीं बचा सके थे . उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश ने लोगों से आग्रह किया कि लोकतंत्र का फैसला वोटों से होता है, लिहाजा हमे ईमानदारी से लड़ने की जरूरत है.

खबरें और भी:-

इस पाकिस्तानी प्रधानमंत्री को थी सेक्स की लत, खुद से छोटे लड़को संग बनाती थी संबंध!

अगर फिर से सत्ता में आना चाहती है एनडीए, तो नितीश कुमार को बनाए पीएम का दावेदार- जदयू नेता

भड़के अखिलेश को मक्खन लगा रही कांग्रेस, राज बब्बर ने कहा नाराज़गी अपनों से ही होती है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -