LIVE: विपक्ष की रैली में मोदी सरकार पर जमकर बरसे अखिलेश, कहा देश को चाहिए नया पीएम
LIVE: विपक्ष की रैली में मोदी सरकार पर जमकर बरसे अखिलेश, कहा देश को चाहिए नया पीएम
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के न्योते पर 19 जनवरी को विपक्ष की मेगा रैली में शिरकत के लिए पहुंचे अखिलेश यादव ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा है कि, अब देश एक नया प्रधानमंत्री चाहता है. उन्होंने कहा है कि नए साल में नया पीएम बनेगा तो उन्हें बड़ी ख़ुशी होगी. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस और विपक्ष की मेगारैली से देश की जनता को एक बुलंद और स्पष्ट संदेश जाना चाहिए.

LIVE: ममता की रैली में दिखे भाजपा के 'शत्रु', मेवानी और हार्दिक ने सरकार पर बोला हमला

अखिलेश यादव ने मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि, किसान, युवा, गरीब और कारोबारी सहित देश भर में हर क्षेत्र के लोगों की बदहाली के लिए केंद्र सरकार जिम्मेदार है. अखिलेश यादव ने मेगा रैली के लिए तमाम नेताओं को निमंत्रण देने के सिलसिले में ममता बनर्जी की प्रशंसा करते हुए कहा है कि वे ऐसा कर पूरे देश को एक मजबूत संदेश दे रही हैं. सपा अध्यक्ष अखिलेश ने कहा है कि, बंगाल से और दीदी से देश की जनता को जो संदेश जाएगा वह परिवर्तन का संदेश होगा. अखिलेश ने कहा कि पीएम मोदी हमेशा पूछते रहते हैं कि विपक्ष का चेहरा कौन है? लेकिन हम उन्हें बता दें कि ये जनता तय करेगी कि देश का अगला पीएम कौन होगा.

LIVE: ममता की रैली का हुआ भव्य आगाज़, कुछ ही देर में सम्बोधन देंगी तृणमूल सुप्रीमो

ममता बनर्जी ने कहा है कि तृणमूल कांग्रेस की ओर से आयोजित की गई विपक्ष की इस महारैली लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के ताबूत में आखिरी कील साबित होगी और चुनावों में क्षेत्रीय दल निर्णायक भूमिका निभाएंगे. अखिलेश ने कहा कि मोदी सरकार  अपने फायदे के लिए जाँच एजेंसियों सीबीआई और ईडी का दुरूपयोग कर रही है, लेकिन जनता सब देख रही है और 2019 में मोदी सरकार को करारा जवाब देगी.

खबरें और भी:- 

 

शटडाउन के कारण अंतरिक्ष में भी मची उथल-पुथल

मेक्सिको : ईंधन पाइपलाइन में भीषण आग, 20 की मौत कई घायल

स्वास्थ्य कारणों से दो दिन आगे बढ़ी शाह की बंगाल में होने वाली रैली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -