मिशन यूपी में अभी से जुटे अखिलेश यादव, बसपा के दिग्गज नेता को किया सपा में शामिल
मिशन यूपी में अभी से जुटे अखिलेश यादव, बसपा के दिग्गज नेता को किया सपा में शामिल
Share:

लखनऊ: आज समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने प्रेस वार्ता कर योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा. अखिलेश यादव केंद्र द्वारा लाए गए कृषि कानून को लेकर भी सरकार पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि किसान चाहते हैं कि तीनों कृषि कानून वापस हों. इसके साथ ही नौजवानों के पास नौकरी नहीं है. भाजपा कह रही है कि निवेश आ रहा है, किन्तु मेरा यह सवाल है कि वह जा कहां रहा है? मंहगाई लगातार बढ़ रही है.

अखिलेश यादव ने कहा कि जो डीजल-पेट्रोल से प्रॉफिट आ रहा है, वो जा कहां रहा है. धान, मक्का की कीमत भी नहीं मिल रही हैं. प्रत्येक वर्ग इस सरकार में अपमानित हो रहा है. इस दौरान अखिलेश यादव ने बसपा सरकार के दौरान कैबिनेट मंत्री रहे आर के चौधरी, जिन्होंने कुछ समय पहले कांग्रेस का हाथ थमा था, उनको आज सपा की सदस्यता दिलाई. इसके अलावा रिटायर प्रमोटी IPS हरीश कुमार ने भी सपा कि सदस्यता ली.

इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सर्वाधिक कस्टोडियल डेथ हुई है. सबसे अधिक फेक एनकाउंटर हुए हैं. सरकार चिन्हित करके अपमानित कर रही है. पहली सरकार है जो उद्घाटन का उद्घाटन कर रही है. शिलान्यास का शिलान्यास कर रही है. उन्होंने कहा कि यह सरकार झूठे केस लगाने में कांग्रेस से भी आगे बढ़ गई है. जब चुनाव होने में 200 दिन बचे हों तो कैसे 5 हजार करोड़ का निवेश होगा?

''नेताजी बोस' के योगदान को भुलाने के लिए रची गई साजिशें...', पूर्व की सरकारों पर शाह ने लगाए आरोप

प्रधानमंत्री मोदी 25 फरवरी को जाएंगे पुडुचेरी

ISL 7: 'पहले कोलकाता डर्बी' को लेकर मार्सेलिन्हो ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -