योगी सरकार पर अखिलेश यादव का तंज, कहा- यूपी में कभी चरम पर नहीं पहुंचेगा कोरोना क्योंकि...
योगी सरकार पर अखिलेश यादव का तंज, कहा- यूपी में कभी चरम पर नहीं पहुंचेगा कोरोना क्योंकि...
Share:

लखनऊ: पूरे देश में तेजी से बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों के बीच समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने गुरुवार को एक निजी न्यूज़ चैनल के साथ बात करते हुए जहां राज्य की योगी सरकार पर तंज कसा, वहीं दिल्ली में कोरोना के टेस्ट बढ़ाए जाने पर दिल्ली की आम आदमी पार्टी (आप) सरकार की प्रशंसा भी की। 

अखिलेश यादव ने यूपी कि योगी आदित्यनाथ सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि मैं रोज सुनता हूं कि विशेषज्ञ कहते हैं कि कोरोना जून में अपने चरम पर होगा, कभी जुलाई में चरम पर होगा या कभी अक्टूबर में पीक पर होगा। मैं कहता हूं कि कोरोना उत्तर प्रदेश में कभी पीक पर नहीं पहुंचेगा, क्योंकि यहां टेस्ट ही नहीं हो रहे हैं। जब टेस्ट ही नहीं होंगे तो हमें पता ही नहीं चलेगा कि कोरोना का चरम क्या होता है।

उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने आगे कहा कि दिल्ली में रोज हजारों की संख्या में टेस्ट हो रहे हैं, लेकिन यूपी में उनके मुकाबले टेस्ट की संख्या बेहद कम है। उन्होंने कहा कि इतने दिन बाद आज भी यूपी की स्वास्थ्य व्यवस्था बहुत लचर है। सरकार अपनी विफलता छुपाने के लिए टेस्ट ही नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य व्यवस्था के क्षेत्र में उत्तर प्रदेश की सरकार एकदम नाकाम हो गई है। राज्य सरकार प्राइवेट संस्थानों के प्रबंधों के दावे को अपना बता रही है, किन्तु सरकारी संस्थानों में बंदोबस्त सुधारने पर कोई ध्यान नहीं दे रही है। 

बंगाल सरकार नहीं बढ़ाना चाहती किराया, बस मालिका जल्द लेंगे फैसला

मोदी सरकार से कांग्रेस का सवाल, कहा- किस हैसियत से चीन दौरे पर जाते हैं शौर्य डोभाल ?

विवादित ट्वीट करके फंसे जीतू पटवारी, महिला आयोग कर रहा कार्रवाई की तैयारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -