जेल में अपराधियों को मिल रहा वीआईपी ट्रीटमेंट, यही है योगी का रामराज - अखिलेश यादव

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर फिर ताना कसा है. उन्होंने कहा है कि जब से वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक बन गए हैं, प्रदेश की जेलों में रामराज आ गया है. मुख्यमंत्री योगी शायद पुरे राज्य में ऐसा ही रामराज पूरे प्रदेश में लाने की मंशा रखते हैं.

मध्यप्रदेश चुनाव: भिंड में मतदान केंद्र के बाहर गोलीबारी, ईवीएम तोड़ी, मतदान रुका

उन्होंने कहा कि सीएम पद संभालते ही योगी ने कहा था कि अपराधी या तो जेल में होगें या प्रदेश के बाहर, लेकिन अपराधी बाहर तो गए नहीं उल्टे प्रदेश में ही अपहरण, लूट, हत्या की वारदातें करते निश्चिन्त घूम रहे हैं. जो जेल में हैं उन्हें वाईपी ट्रीटमेंट मिल रहा है. सबका साथ-सबका विकास का इससे बड़ा उदाहरण और क्या दिया जा सकता है, ये योगी के रामराज का एक नमूना है.

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव: चुनावी ड्यूटी कर रहे दो अधिकारियों की हार्ट अटैक से मौत

अखिलेश ने कहा, प्रदेश मंत्रिमंडल उन तमाम कार्यों में संलिप्त हैं, जिनका राज्य के विकास और यहां की जनता के विकास से कोई वास्ता नहीं है, प्रदेश में भाजपा का रवैया पहले भी विकास कार्यों को लेकर उदासीन थी. भाजपा ने सरकार बनने के बाद 20 महीने तो यूं ही गुजार दिए थे.
अखिलेश ने आरोप लगाया कि किसानों को न तो लाभकारी समर्थन मूल्य मिल पा रहा है और न चीनी मिलें किसानों का बकाया अदा कर रही हैं, जिससे उन्हें कुछ तो मदद हो. राज्य में किसान परेशान है, नौजवान बेरोजगार है, अल्पसंख्यकों में दहशत है, घरेलू अर्थव्यवस्था भी चौपट है और मुख्यमंत्री चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं.

खबरें और भी:-

 

मध्यप्रदेश चुनाव: शिवराज सिंह ने पत्नी साधना संग नर्मदा किनारे की पूजा

मिजोरम चुनाव: कड़ी सुरक्षा के बीच सभी 40 विधानसभा सीटों पर मतदान जारी

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव: मतदान शुरू होने के बाद कई स्थानों पर खराब हुई ईव्हीएम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -