भाजपा पर भड़के अखिलेश यादव, बोले- यूपी के लोगों को सपा का इंतज़ार

Feb 25 2021 04:17 PM
भाजपा पर भड़के अखिलेश यादव, बोले- यूपी के लोगों को सपा का इंतज़ार

वाराणसी: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज से तीन दिवसीय पूर्वांचल दौरे पर हैं. जौनपुर रवाना होने से पहले अखिलेश यादव ने बाबतपुर हवाई अड्डे पर मीडिया से बातचीत करते हुए सरकार पर जमकर हमला बोला. अखिलेश यादव ने कहा कि सत्ता में आते ही भाजपा जनता से किए गए वादों को भूल गई है. उसे अब अपना संकल्प पत्र भी याद नहीं है.

अखिलेश यादव ने कहा कि, भाजपा को जनता को जवाब देना चाहिए कि स्मार्ट सिटी कब बनेगी, आखिर मां गंगा गंदी क्यों हैं? उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से डीजल और पेट्रोल की कीमतें बढ़ी हैं, उससे सरकार ने ना जाने कितने दिन पहले ढाई लाख करोड़ जमा कर लिए होंगे. भाजपा जानबूझकर नौकरी और रोजगार पर बात नहीं कर रही है. महंगाई पर बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि महंगाई से सब तंग आ चुके हैं. यूपी में गरीबी और बेरोजगारी बढ़ी है.

अपराध को लेकर अखिलेश यादव ने कहा है कि यूपी की जनता समाजवादी पार्टी की प्रतीक्षा कर रही है. लैपटॉप कब मिलेगा? वर्ल्ड क्लास इंफ्रास्ट्रक्चर कब मिलेगा? बनारस के लोग इस बात की प्रतीक्षा कर रहे हैं कि गंगा कब साफ होगी. इसके साथ ही उन्होंने सवाल किया कि सरकार बताए कि गरीबों को फ्री वैक्सीन कब तक लगेगी? सबको टीका कब तक लग जाएगा.

किसान आंदोलन: मध्यप्रदेश में आए तो गिरफ्तार होंगे राकेश टिकैत ? जारी हुआ अरेस्ट वारंट

दिल्लीवालों को सीएम केजरीवाल ने दिया बड़ा तोहफा, मार्च से 17 लाख लोगों को मिलेगा घर बैठे राशन

सपा के हंगामे पर भड़के सीएम योगी, बोले- गर्मी दिखाने की जरुरत नहीं हैं, अपना आचरण सुधारें