किसानों को रोकने के लिए दिल्ली में कंटीले तार, अखिलेश यादव ने किया सरकार पर वार
किसानों को रोकने के लिए दिल्ली में कंटीले तार, अखिलेश यादव ने किया सरकार पर वार
Share:

लखनऊ: किसान आंदोलन को लेकर केंद्र की मोदी सरकार लगातार विपक्षी दलों के निशाने पर है. इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला बोला है. बता दें कि अखिलेश यादव कई दफा कह चुके हैं कि सपा कृषि कानूनों का विरोध करती है और पार्टी किसानों के साथ है.

अखिलेश यादव ने आज शायराना अंदाज में ट्वीट करते हुए सरकार पर हमला बोला है, उन्होंने लिखा है कि ''सियासत तू है कमाल, उठाके रास्ते में दीवार, बिछाकर कँटीले तार, कहती है आ करें बात''। बता दें कि इससे पहले अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा था कि ''बीजेपी द्वारा किसानों को बदनाम करने के प्रपंचों से किसान बहुत आहत हैं. बीजेपी ने नोटबंदी, जीएसटी, श्रम कानून व कृषि कानून लाकर खरबपतियों को ही फायदा पहुंचाने वाले नियम बनाए हैं. बीजेपी ने आम जनता को बहुत सताया है.'

बता दें कि, 26 जनवरी को दिल्ली में भड़की हिंसा के बाद गाजीपुर सीमा पर सुरक्षाबलों की तैनाती बढ़ा दी गई है. कई लेयर की बैरिकेंडिग के बाद कंटीले तारों को भी लगाया गया है. गाजीपुर सीमा पर वाहनों की आवाजाही रोकने के लिए कई स्तरीय बैरीकेडिंग की गई है. सीमेंट के बैरिकेड बनाए गए हैं. सड़कों पर लोहे की नुकीली छड़ें भी लगाई गई हैं.

प्रधानमंत्री मोदी इस दिन करेंगे 'चौरी चौरा' शताब्दी समारोह का उद्घाटन

जीतनराम मांझी ने बढ़ाई NDA की मुश्किलें, नितीश सरकार से कर दी ऐसी मांग

'मोदी जी अपने ही किसानों से युद्ध... ?' दिल्ली में बेरिकेडिंग पर बोले प्रियंका-राहुल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -