किसानों पर सरकार के एक्शन के खिलाफ विपक्ष एकजुट, अखिलेश ने भाजपा पर साधा निशाना
किसानों पर सरकार के एक्शन के खिलाफ विपक्ष एकजुट, अखिलेश ने भाजपा पर साधा निशाना
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में गणतंत्र दिवस पर ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई हिंसा के बाद सरकार एक्शन में है. दिल्ली की सरहदों पर डेरा डाले किसानों को हटाने की तैयारी जारी है. सरकार के इस एक्शन पर विपक्ष एकजुट हो गया है. कांग्रेस, सपा, आप ने इस मुद्दे पर केंद्र सरकार को निशाने पर लिया है और किसानों के साथ खड़े होने की बात कही है.

उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने लिखा कि 'आज जिस तरह छल बल का प्रयोग कर भाजपा सरकार किसानों के आंदोलन का दमन कर रही है, उससे किसानों के साथ-साथ हर सच्चे भारतीय की आत्मा रो रही है. किसान अगले चुनाव में सरकार की क्रूरता का जवाब वोट से देंगे. सपा अध्यक्ष ने कहा कि आज बीजेपी जिन किसानों को सड़क से उठा रही है, वो कल भाजपा को ही सड़क पर ले आएंगे.' 

वही, आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने गाजीपुर सीमा पर डेरा डाले भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) नेता राकेश टिकैत के साथ बात की है. संजय सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पूरी मजबूती से किसानों के साथ खड़ी हुई है. संजय सिंह ने कहा कि हम किसानों का मुद्दा शुक्रवार को संसद में उठाएंगे. 

सीएम नितीश से मिले ओवैसी के 5 विधायक, लग रहे ऐसे कयास

आप MLA सोमनाथ भारती को कोर्ट से राहत, बने रहेंगे विधायक

भारत की सुरक्षा परिषद की सीट पर बिडेन के संयुक्त राष्ट्र के राजदूत उम्मीदवार लेंगे भाग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -