अखिलेश का तीखा प्रहार, कहा- जब जवान-किसान खिलाफ, समझो दम्भी सत्ता के दिन बचे चार

अखिलेश का तीखा प्रहार, कहा- जब जवान-किसान खिलाफ, समझो दम्भी सत्ता के दिन बचे चार

लखनऊ: पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर विपक्षी दल राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस मना रही हैं. कांग्रेस से लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) और अन्य विपक्षी दल के कार्यकर्ता और समर्थक ट्विटर पर इस मुद्दे को ट्रेंड कर रहे हैं. इस बीच समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी मोदी सरकार पर हमला बोला है.

अखिलेश यादव ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘जब जवान भी खिलाफ, किसान भी खिलाफ.. तब समझो दंभी सत्ता के दिन अब बचे हैं चार’. उल्लेखनीय है कि बीते दिनों केंद्र सरकार की तरफ से किसान संबंधी तीन विधेयक पेश किए गए हैं, जिन्हें सदन में पास करवाना है. इनका जोरदार विरोध हो रहा है, किसान भी कई राज्यों में सड़कों पर उतर आए हैं. इसी मसले पर विपक्ष निरंतर विरोध जता रहा है. 

एक ओर किसान, सरकार के फैसले का विरोध कर रहे हैं तो दूसरी तरफ युवा भी बेरोजगारी के मुद्दे पर सरकार को घेर रहे हैं. अखिलेश यादव के अलावा कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी सरकार को रोजगार के मुद्दे पर घेरा. प्रियंका ने अपने ट्वीट में लिखा कि युवा की मांगें- वक़्त पर परीक्षा, वक़्त पर रिजल्ट, बगैर कोर्ट गए joining, नौकरियां बढ़ें, संविदा कानून रद्द हो.

 

चीन मुद्दे पर बोले राजनाथ, कहा- हर बड़ा और कड़ा कदम उठाने को तैयार भारत

सीएम केजरीवाल का ऐलान- संसद में खेती सम्बंधित विधेयक का विरोध करेगी 'आप'

गडकरी के बाद केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल भी निकले कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी