अयोध्या: सीएम योगी के मंदिर पर शुरू हुई सियासत, भड़के अखिलेश यादव
अयोध्या: सीएम योगी के मंदिर पर शुरू हुई सियासत, भड़के अखिलेश यादव
Share:

अयोध्या: राम की नगरी अयोध्या के पास भरतकुंड के पास हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का मंदिर बनवाया गया है। इसे लेकर अब राजनीति शुरू हो चुकी है। दरअसल, समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने मंदिर बनवाने वाले प्रभाकर मौर्य के चाचा की शिकायत का हवाला देते हुए कहा है कि ये मंदिर, ज़मीन पर गैर कानूनी क़ब्ज़ा करने की बदनीयत से बनवाया गया है। इसके साथ ही अखिलेश ने सीएम योगी से सवाल किया है कि ऐसे भू-माफ़िया पर कार्रवाई कौन करेगा।

दरअसल, अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा है कि अयोध्या में CM योगी आदित्यनाथ का मंदिर बनवाया गया है, यह मंदिर सीएम योगी के समर्थक प्रभाकर मौर्य ने बनवाया है। मगर, इसे बनवाने वाले के चाचा ने मुख्यमंत्री से शिकायत की है कि ज़मीन पर अवैध क़ब्ज़ा करने की बदनीयत से मंदिर बनाया गया है। अब CM बताएं कि ऐसे भू-माफ़िया भतीजे पर कार्रवाई वो करेंगे या दिल्ली से विशेष दस्ता आएगा। 

दरअसल, मंदिर में सीएम योगी की लगभग 5 फुट की आदमकद प्रतिमा लगाई गई है। यहां पर दोनों वक़्त सीएम योगी की आराधना की जाती है। मंदिर बनवाने वाले प्रभाकर ने कहा कि हमने संकल्प लिया था कि जो भी अय़ोध्या में श्रीराम मंदिर बनवाएगा हम उसका मंदिर बनवाएंगे। हमने अपना संकल्प पूरा कर लिया है। सीएम योगी की आरती के वक़्त बाकायदा उन पर लिखे गीत भी बजते रहते हैं। यह गीत भी खुद प्रभाकर मौर्य ने ही लिखे हैं। इतना ही नहीं, इस स्थान के प्रचार प्रसार के लिए ऑडियो और वीडियो कैसेट भी बनाए जा रहे हैं। 

सीएम योगी के पदचिन्हों पर हरियाणा की खट्टर सरकार, गैंगस्टर की अवैध कोठी पर चला बुलडोज़र

एक करोड़ टन से अधिक धान खरीदेगी छत्तीसगढ़ सरकार, 1 नवंबर से शुरू होगी खरीद

'उनके साथ अन्याय हो रहा..', खुलकर आज़म खान के समर्थन में उतरे अखिलेश, गवर्नर से की शिकायत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -