'भाजपा का कार्टून बनाने के लिए तैयार है जनता...', अपना कार्टून देख भड़के अखिलेश यादव
'भाजपा का कार्टून बनाने के लिए तैयार है जनता...', अपना कार्टून देख भड़के अखिलेश यादव
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने महात्मा गांधी की जयंती पर बधाई देते हुए कहा कि आज समाज को सबसे अधिक आवश्यकता सत्य की है. देश में लोकतंत्र तभी रहेगा, जब सत्य रहेगा. आज के हालात में गांधीवादी होने की सबसे अधिक आवश्यकता है.

सपा मुखिया ने कहा कि कुछ लोग देश में झूठ व हिंसक मनोवृति का प्रचार प्रसार कर रहे हैं. सीमाएं अशांत हैं, किसानों का अपमान किया जा रहा है. आजादी के आन्दोलन में महात्मा गांधी ने देश को जगाया. किसान, गरीब, नौजवानों को जागरूक करने का कार्य भी किया. बड़ी तादाद में लोगों ने अपनी जान की कुर्बानी दी, तब जाकर देश को आजादी मिली. अखिलेश यादव ने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) किसानों का कार्टून बनाकर अपमानित कर रही है, तो कभी राजनेताओं का कार्टून बना कर उनका तिरस्कार कर रही है. जल्दी वो दिन आने वाला है, जनता, भाजपा का कार्टून बनाने के लिए तैयार है. 

 

बता दें शनिवार को भाजपा ने कार्टून बनाकर बगैर नाम लिए अखिलेश पर तंज किया है. कार्टून को ट्वीट करते हुए लिखा गया था कि 'एक लड़के ने अपने पिताजी से उनकी साइकिल छीन ली. फिर उस साइकिल का बुरा हाल करके छोड़ दिया. अब वो लड़का ‘बाईस साइकिल’ के ख्वाब देख रहा है. जो एक न संभाल पाया वो ‘बाईस’ क्या संभालेगा? बाईस नहीं मिलेंगी बबुआ! (अखिलेश) न यकीन हो तो एकबार ‘बुआ’ (मायावती) से पूछ लो.'  इसी कार्टून को लेकर अखिलेश ने भाजपा पर हमला बोला है.

ढीले पड़े सिद्धू के तेवर, बोले- पद मिले या ना मिले, राहुल-प्रियंका के साथ खड़ा रहूँगा

अंतर्राष्ट्रीय पर्यटकों को 15 अक्टूबर तक दी जा सकती है भारत की यात्रा करने की अनुमति

'छत्तीसगढ़ कभी पंजाब नहीं बन सकता..', सत्ता परिवर्तन की आहटों पर बोले सीएम बघेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -