अखिलेश यादव का भाजपा सरकार पर तंज, कहा- आखिर 'बेटी बचाओ' भी जुमला ही निकला
अखिलेश यादव का भाजपा सरकार पर तंज, कहा- आखिर 'बेटी बचाओ' भी जुमला ही निकला
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने पूर्व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री स्वामी चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली छात्रा को रंगदारी मामले में गिरफ्तार किए जाने की घोर निंदा की है। अखिलेश ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला बोलते हुए कहा, "आखिरकार 'बेटी बचाओ' भी एक जुमला ही साबित हुआ।"

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि, "भाजपा नेता के खिलाफ साहस दिखाते हुए आवाज उठाने वाली बेटी को ही जेल भेजकर भाजपा ने अपना असली चेहरा दिखा दिया है। आज देश की हर बेटी, बहन और मां भाजपा के इस शर्मनाक कृत्य से दुखी है। जबकि लोग कह रहे हैं देश में सब अच्छा है। निंदनीय! 'बेटी बचाओ' भी आखरिकार एक जुमला ही साबित हुआ।"

इससे पहले भी सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने योगी सरकार को कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े किए थे। उन्होंने कहा था कि उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पता नहीं किस लोक में रहते हैं कि उन्हें राज्य की बदहाली दिखती नहीं, वे अपने ही सपनों में खोए रहते हैं। आपको बता दें कि चिन्मयानन्द ने अपने ऊपर आरोप लगाने वाली छात्रा पर ही पैसे मांगने का इल्जाम लगाया है, जिसके बाद पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पश्चिम बंगाल में घर-घर अभियान शुरू करेगी भाजपा, देगी NRC की जानकारी

प्रदूषण रोकने के लिए एक्शन में केजरीवाल सरकार, ऑड-ईवन स्कीम के बाद हो सकता है ये फैसला

दुर्गा पूजा को लेकर ममता सरकार का बड़ा आदेश, सभी सिनेमाघरों को जारी किया नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -