फ्री बिजली, गन्ने का भुगतान.. समाजवादी कैंटीन.., अखिलेश यादव ने यूपी में किए बड़े चुनावी वादे

लखनऊ: उत्तर प्रदेश चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए सियासी दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है. इस क्रम में आज (29 जनवरी) गाजियाबाद में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और राष्ट्रीय लोक दल (RLD) प्रमुख जयंत चौधरी ने संयुक्त प्रेस वार्ता की. इस दौरान अखिलेश यादव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर निशाना साधा. 

सपा मुखिया ने कहा भाजपा ने यूपी के विकास का रास्ता रोक दिया है. इसलिए जनता ने भाजपा के सफाया करने का मूड बना लिया है. कोरोना के दौरान श्रमिकों को जिस तरह से दिक्कतें हुई, उसके लिए भाजपा जिम्मेदार है. मोदी सरकार में कृषक परेशान रहे. ये चुनाव किसानों और मजदूरों का है. अखिलेश ने कहा कि यूपी चुनाव के बाद गुजरात में भी चुनाव होंगे और उन्हें असली साइप्राइज वहीं से मिलेगा. गुजरात में भी भाजपा हारने जा रही है. अखिलेश ने कहा कि अमित शाह जिस भी घर का दरवाजा बजाएं या डोर-टू-डोर कैंपेन में जाएं, तो उन्हें लाल सिलेंडर अवश्य दिखाएं कि जिस वक़्त वे सरकार में आए थे, उस वक़्त सिलेंडर की कीमत क्या थी और आज क्या है? 

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि भाजपा नकारात्मक राजनीति करती है. उन्होंने कहा कि 300 यूनिट मुफ्त बिजली, गन्ने का वक़्त पर भुगतान के साथ गरीबों और वंचितों के लिए समाजवादी कैंटीन आरंभ की जाएगी, जहां 10 रुपये में थाली मिलेगी. इसके साथ ही समाजवादी किराना स्टोर स्थापित किए जाएंगे, जहां गरीब श्रमिकों, राहगीरों, बेघरों को सस्ती दरों पर राशन और अन्य जरुरी चीज़ें मिल सकेंगी.

'अखिलेश को चुनने से पहले मुज़फ्फरनगर दंगे याद कर लेना...', सपा पर जमकर बरसे अमित शाह

जसवंतनगर विधानसभा से शिवपाल यादव ने छठवीं बार भरा नामांकन, बोले- सपा की सरकार बनेगी

'पर्चे बांटकर कोरोना फैला रहे भाजपा नेता..', अखिलेश यादव का अमित शाह पर वार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -