अखिलेश यादव का बड़ा बयान, डिंपल यादव नहीं लड़ेगी अब चुनाव
अखिलेश यादव का बड़ा बयान, डिंपल यादव नहीं लड़ेगी अब चुनाव
Share:

लखनऊ: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि समाजवादी पार्टी के प्रमुख और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपनी पत्नी डिंपल यादव को लेकर एक बड़ी घोषणा की है. जिसमे उन्होंने कहा है कि उनकी पत्नी डिंपल यादव अब चुनाव नहीं लड़ेगी. उन्होंने यह बात परिवारवाद को लेकर कही है. जिसमे उन्होंने कहा है कि अगर उनकी पार्टी में परिवारवाद है तो उनकी पत्नी डिंपल यादव अब चुनाव नहीं लड़ेंगी. हालांकि अखिलेश यादव ने यह बात उनके परिवार के ऊपर साधे जा रहे लगातार निशाने के बाद कही है. साथ ही उन्होंने विपक्षी दलों पर भी निशाना साधा.

अखिलेश यादव ने यह बात रायपुर में कही, जहा पर वे एक सामाजिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए हुए थे. जहा पर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि उनकी पार्टी में परिवारवाद नहीं है. अगर लोगो को लगता है कि उनकी पार्टी में परिवारवाद है तो उनकी पत्नी डिंपल यादव अब चुनाव नहीं लड़ेंगी. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी से दोस्ती अभी भी पहले की तरह बनी हुई है और संबंध कहीं भी किसी तरह से खराब नहीं हुए हैं.

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा केंद्र सरकार की भी आलोचना की, जिसमे उन्होंने कहा कि गाय, भैंस और गोबर की राजनीति करने वाले आज डिजिटल इंडिया की बात कर रहे हैं. हमने हमारी सरकार में एक्सप्रेस हाइवे का निर्माण कराया है. किन्तु हमें नहीं लगता कि रायपुर में मेट्रों का सपना पूरा कर पाएंगे क्योंकि उनका फोकस गुजरात पर ज्यादा है. हालांकि अखिलेश यादव के बयान के बाद अभी साफतौर पर यह कहना मुश्किल होगा की डिंपल यादव अब चुनाव लड़ेगी या नहीं.

पढ़िए देश-विदेश से जुड़ी छोटी-बड़ी ताज़ा खबरे न्यूज़ ट्रैक पर सीधे अपने मोबाइल पर 

समाजवादी पार्टी का राज्य सम्मेलन आज

योगी सरकार का श्वेत-पत्र, 'सफेद झूठ की किताब'

6 महीने पूरे होने पर योगी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

शुभारंभ के बाद लखनऊ मेट्रो को लेकर गर्माई राजनीति

सपा ने कहा, मेट्रो का झूठा श्रेय ले रही है योगी सरकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -