हम जनता के सामने भाजपा-बसपा का सच लाने में सफल रहे - अखिलेश यादव

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को उत्तर प्रदेश की सत्ता पर काबिज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ बहुजन समाज पार्टी (बसपा) पर भी निशाना साधा है। लखनऊ में शनिवार को आचार्य नरेंद्र देव की पुण्य तिथि पर उनको नमन करने के बाद अखिलेश ने भाजपा व बसपा पर तंज कसा है। 

राज्यसभा चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार प्रकाश बजाज को समर्थन देने के मामले में सपा अध्यक्ष ने कहा कि हमने निर्दलीय को समर्थन देकर जनता के सामने बड़ा सच सामने ला दिया। उन्होंने कहा कि हम जनता के सामने भाजपा और बसपा का सच उजागर करने में कामयाब रहे हैं। अब तो सिद्ध हो गया है कि बसपा ही भाजपा की बी टीम है। सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि जो लोग भाजपा के साथ भीतर से चुपचाप मिले हैं। उनका पर्दाफाश होना आवश्यक था, इसीलिए समाजवादी पार्टी ने निर्दलीय उम्मीदवार का समर्थन किया। हमारा मकसद था कि वोट पड़े और लोग जाने कि कौन किससे मिला हुआ है।

अखिलेश यादव ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर भी हमला किया है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग भाजपा के साथ मिल गए हैं। हमने इसी का भंडाफोड़ करने के लिए राज्यसभा चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार को समर्थन किया था। उन्होंने कहा कि भाजपा केवल सत्ता में बने रहने के लिए कहीं पर भी किसी के गठबंधन कर सकती है।  

दिग्विजय को 'प्रियंका' में नज़र आईं इंदिरा गांधी, लोग बोले- 'गजब के चाटुकार हो...'

संजय राउत बोले- महबूबा मुफ़्ती और अब्दुल्ला को 10 साल के लिए अंडमान जेल भेज देना चाहिए

गुजरात को मिली बड़ी सौगात, देश के पहले सी प्लेन में पीएम मोदी ने भरी उड़ान

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -