बिहार चुनाव को लेकर अखिलेश का बड़ा ऐलान- गठबंधन नहीं, इस पार्टी को सपोर्ट करेगी 'सपा'
बिहार चुनाव को लेकर अखिलेश का बड़ा ऐलान- गठबंधन नहीं, इस पार्टी को सपोर्ट करेगी 'सपा'
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश पूर्व सीएम अखिलेश यादव के नेतृत्व वाली समाजवादी पार्टी (सपा) ने बिहार चुनाव में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) को समर्थन देने का ऐलान किया है. सपा का कहना है कि आने वाले बिहार विधानसभा चुनावों में समाजवादी पार्टी किसी भी पार्टी से गठबंधन ना करते हुए राष्ट्रीय जनता दल के प्रत्याशियों का समर्थन करेगी.

फिलहाल, बिहार विधानसभा चुनानों को लेकर महागठबंधन में शामिल राजद, कांग्रेस और अन्य सियासी दलों के बीच सीट विभाजन पर चर्चा चल रही है. सपा का राजद को समर्थन मिलना, महागठबंधन के लिए अच्छे संकेत के रूप में देखा जा रहा है. बहरहाल, बिहार में पोस्टर वॉर जारी है. लेकिन दिलचस्प ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. राजद और जदयू दोनों ने ही अपनी प्रचार की रणनीति में परिवर्तन किया है. राजद ने पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद को अपने पोस्टर से बाहर रखा है और केवल तेजस्वी यादव को ही सीएम फेस के तौर पर प्रमुखता दी है. 

वहीं JDU के पोस्टर में पीएम मोदी को सीएम नीतीश कुमार के साथ दिखाया गया है. इन पोस्टरों में पीएम मोदी को बिहार को आधुनिक बनाने के लिए नीतीश की प्रशंसा करते हुए दिखाया गया है. पोस्टर के निचले हिस्से में नारा लिखा हुआ है- 'न्याय के साथ तरक्की, नीतीश की बात पक्की.'

अनुराग कश्यप को फ़ौरन अरेस्ट किया जाए - केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले

सुशिल मोदी बोले- उपसभापति के साथ राज्यसभा किया गया दुर्व्यवहार बिहार का अपमान

केंद्र पर जमकर बरसे राहुल गाँधी, कहा- देश और कितने 'एक्ट ऑफ़ मोदी' झेलेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -