अखिलेश के विवादित बोल, कहा - सांड किसी पर हमला करे तो योगी पर दर्ज हो केस
अखिलेश के विवादित बोल, कहा - सांड किसी पर हमला करे तो योगी पर दर्ज हो केस
Share:

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के बड़ेल स्थित मोरंग मंडी में शुक्रवार को एक चुनावी जनसभा के दौरान समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सूबे के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक बयान दिया है. अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर तंज कसते हुए कहा है कि राज्य में खुले सांड घूम रहे है, जिन्होंने जनता को परेशान कर दिया है. 

कन्नौज में हुई रैली का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा है कि अगर खुले में घूम रहे सांड किसी को चोट पहुंचाते हैं, तो इसके लिए योगी आदित्यनाथ पर केस दर्ज होना चाहिए. अखिलेश यहीं नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को आग्रह किया कि 'चौकीदार' और 'ठोकीदार' दोनों को हटाना है. चुनावी जनसभा में उन्होंने कहा है कि बाराबंकी समाजवादियों का किला रहा है... कब वोट डालने का अवसर मिलेगा...कब भाजपा को हराने का अवसर मिलेगा. आपको चौकीदार भी हटाना है और ठोकीदार को भी हटाना है. उन्होंने कहा कि गठबंधन किया है तो जीत भी निश्चित है.

अखिलेश यादव ने कहा है कि कांग्रेस के लोग कह रहे हैं कि हमने जान बूझकर कमजोर उम्मीदवार उतारे हैं. हमारा किसान परेशान हो गया है, कैसी कैसी समस्याओं का सामना कर रहा है. यही लोग हैं, जिन्होंने कहा था कि आमदनी डेढ़ गुना कर देंगे, लेकिन ये लोग किसी फसल का डेढ गुना मुनाफा भी नहीं दे पाए हैं. 

खबरें और भी:-

29 साल बाद पंडित रोशनलाल लौटे कश्मीर, शिवसेना ने किया पीएम मोदी का महिमामंडन

फ्लोरिडा में भीषण हादसा, रनवे से फिसलकर नदी में जा गिरा विमान

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामला: CBI ने किया बड़ा खुलासा, बरामद हुई हड्डियों की पोटली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -