झूठ के बादल और जुमलों की काली घटाएं भी भाजपा को बचा नहीं पाएंगी - अखिलेश यादव
झूठ के बादल और जुमलों की काली घटाएं भी भाजपा को बचा नहीं पाएंगी - अखिलेश यादव
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने छठे चरण की वोटिंग संपन्न होने के बाद एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर तंज कसा है, अखिलेश ने पूर्वांचल का धन्यवाद देते हुए ट्वीट किया है कि छठे चरण की वोटिंग के बाद झूठ के बादल और जुमलों की काली घटाएं भी भाजपा को आवाम के रडार से नहीं बचा पा रही हैं, पूर्वांचल धन्यवाद।

अखिलेश ने दावा किया है कि भाजपा सरकार का जाना तय है, अपने ट्वीट से पहले मिर्जापुर की एक जनसभा में भी अखिलेश यादव ने पीएम मोदी और योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा था, उन्होंने कहा था इनकी सरकार अहंकार से भर गई है और यह बात लोग समझ चुके हैं। उल्लेखनीय है कि इससे पहले अखिलेश यादव ने टाइम पत्रिका वाले मामले पर भी कहा था कि दुनिया भी अब यह कहने लगी है कि सत्तारूढ़ भाजपा लोकतंत्र के लिए खतरनाक है।

यादव ने टाइम पत्रिका की कवर स्टोरी का उल्लेख करते हुए कहा कि, "आज दुनिया ने यह कहना आरंभ कर दिया है कि भाजपा लोकतंत्र के लिए खतरनाक है, विश्व की सबसे बड़ी पत्रिका ने लिखा है कि ये वही लोग हैं जिन्होंने समाज को बांटा है, भाजपा के लोग 'अच्‍छे दिन' के बारे में बात कर रहे थे, जो कभी नहीं आया, भाजपा की बुनियाद झूठ और नफरत पर आधारित है और गठबंधन इसे हिला देगा।''

'दीदी' के राज में चुनावी हिंसा, अब निर्वाचन आयोग ने उठाए कड़े कदम

... अगर ऐसा नहीं हुआ तो क्या पीएम मोदी लगा लेंगे फांसी - मल्लिकार्जुन खड़गे

'दीदी' के राज में चुनावी हिंसा, अब निर्वाचन आयोग ने उठाए कड़े कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -