चाचा शिवपाल यादव के ब्यान पर अखिलेश का जवाब, कहा- जो भी आना चाहे, हम पार्टी में रख लेंगे
चाचा शिवपाल यादव के ब्यान पर अखिलेश का जवाब, कहा- जो भी आना चाहे, हम पार्टी में रख लेंगे
Share:

नई दिल्‍ली: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने सपा से अलग होकर नई राजनितिक पार्टी बनाने वाले उनके चाचा शिवपाल यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है. अखिलेश यादव ने कहा कि हमारे यादव परिवार में परिवारवाद नहीं है, बल्कि लोकतंत्र है. उन्‍होंने कहा कि जो अपनी विचारधारा से चलना चाहे वो उसी के अनुसार चले. जो आना चाहे हम उसे आंख बंद करके अपनी पार्टी में शामिल कर लेंगे. 

उल्लेखनीय है कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव का दर्द एक बार फिर से सामने आया है. मैनपुरी में शिवपाल यादव ने शुक्रवार को कहा कि मेरी ओर से परिवार में अभी भी सुलह की पूरी गुंजाइश है, किन्तु कुछ षड्यंत्रकारी परिवार को एक नहीं होने दे रहे हैं.  शिवपाल सिंह यादव ने आगे कहा है कि वह सपा के खिलाफ उम्मीदवार उतारेंगे.

उन्होंने कहा कि जहां से हमें जीत दिखाई देगी, हम वहीं से अपना उम्मीदवार उतारेंगे. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के प्रमुख ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा है कि यूपी की कानून व्यवस्था का हाल क्या है, ये स्पष्ट दिखा रहा है. उन्होंने आजम खान का हवाला देते हुए कहा कि एक आदमी पर तो केस पर केस दर्ज हो रहे हैं, वहीं चिन्मयानंद पर कार्रवाई में तेजी देखी नहीं जा रही है.

एमी अवॉर्ड में सैक्रेड गेम्स-लस्ट स्टोरीज नॉमिनेट, इंडियन वेबसीरीज का धमाल

प्रेस वार्ता में वित्त मंत्री ने किए बड़े ऐलान, कंपनियों को दिया 1.45 लाख करोड़ का तोहफा

वित्त मंत्री के ऐलान के बाद बाजार ने लगाई बड़ी छलांग, सेंसेक्स 900 पॉइंट मजबूत, निफ़्टी भी चमका

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -