अखिलेश के कार्यकर्ताओं की शर्मनाक करतूत, महिला रिपोर्टर के साथ की बदसलूकी

अखिलेश के कार्यकर्ताओं की शर्मनाक करतूत, महिला रिपोर्टर के साथ की बदसलूकी

लखनऊ:  हाल ही में लखनऊ एयरपोर्ट पर समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव को रोकने का मामला सामने आया है, जिसके बाद से इस मसले पर विवाद छिड़ गया है। इसके बाद समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एयरपोर्ट पर जमकर हंगामा किया है, वहीं एक निजी न्यूज़ चैनल की महिला रिपोर्टर के साथ भी सपा के कार्यकर्ताओं ने बदसलूकी की है, यहाँ तक कि सपा के कार्यकर्ताओं ने महिला एंकर के साथ धक्का मुक्की भी की है।

राफेल सौदा: CAG की रिपोर्ट से भी संतुष्ट नहीं कांग्रेस, जेपीसी जांच की मांग पर अड़ी

अखिलेश यादव को एयरपोर्ट पर रोकने से गुस्साए सपा कार्यकर्ताओं ने पहले तो एयरपोर्ट पर पुलिस और एयरपोर्ट प्रबंधन के साथ बदसलूकी की, उसके बाद वे सड़कों पर उतर आए, जहां लाइव रिपोर्टिंग कर रही एक निजी न्यूज़ चैनल की महिला रिपोर्टर के साथ भी धक्का मुक्की की है। विवाद बढ़ जाने के बाद महिला एंकर को पुलिस ने सुरक्षा घेरे में ले लिया। इससे पहले अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा था की सीएम योगी ने बदले की भावना के कारण उनकी यात्रा को रोका गया है। 

अमित शाह ने अपने घर से शुरू किया 'मेरा परिवार,भाजपा परिवार' अभियान, फहराया ध्वज

वहीं इस मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ  ने बयान देते हुए कहा है कि प्रयागराज में श्रद्धालुओं की सुरक्षा को देखते हुए यह कदम उठाया गया है।  सीएम योगी ने कहा है कि अखिलेश यादव छात्र संघ के कार्यक्रम में शामिल होने प्रयागराज जा रहे थे, जिससे प्रयागराज में हिंसा भड़कने की संभावना थी, इन्ही आशंकाओं के चलते अखिलेश यादव को रोका गया है। योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि अखिलेश मामले को हद से अधिक तूल दे रहे हैं, जबकि ये कुम्भ की सुरक्षा का प्रश्न है। 

खबरें और भी:-

अखिलेश की उड़ान पर ब्रेक लगाने के बाद योगी का बड़ा बयान, कहा भड़क सकती थी हिंसा

एयरपोर्ट पहुंचते ही प्रशासन ने अखिलेश यादव को रोका

राफेल को लेकर राहुल ने मोदी सरकार पर मढ़ा नया आरोप, प्रेस वार्ता में कही बड़ी बात