ये कैसा समाजवाद ? अखिलेश के विधयक ने पकड़ा पुलिस अफसर का गला.. Video वायरल
ये कैसा समाजवाद ? अखिलेश के विधयक ने पकड़ा पुलिस अफसर का गला.. Video वायरल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में प्रस्तावित विधानसभा चुनाव से पहले सियासत गर्म हो गई है। मगर इसी बीच राज्य में समाजवादी पार्टी (सपा) के कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी भी देखने को मिली है। रविवार (5 दिसंबर 2021) को चंदौली में सीएम योगी आदित्यनाथ की दौरे से पहले अखिलेश यादव के नेतृत्व वाली पार्टी सपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पुलिस के साथ नोकझोंक और मारपीट की। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

रिपोर्ट के अनुसार, सीएम योगी आदित्यनाथ चंदौली के रामगढ़ स्थित बाबा कीनाराम की जन्मस्थान में 30 करोड़ रुपए के विकास कार्यों कि आधारशीला करने के लिए आने वाले थे। मगर सीएम योगी के आने से पहले ही सपा के पूर्व सांसद रामकिशन यादव और सकलडीहा से सपा  MLA प्रभु नारायण सिंह के साथ सैकड़ों की तादाद में सपा कार्यकर्ताओं ने पहले सड़क मार्ग को रोका और बाद में सीएम योगी को ज्ञापन देने के इरादे से निकल पड़े। इस बीच जब सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं की भीड़ अखिलेश जिंदाबाद के नारे लगाते हुए लक्ष्मड़गढ़ पहुँची तो वहाँ पुलिस ने उन्हें रोक दिया। इससे गुस्साए सपाइयों ने बवाल करना शुरू कर दिया। MLA प्रभु नारायण सिंह और सकलडीहा के CO अनिरुद्ध सिंह के बीच जमकर बहसबाजी हुई।

वायरल वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि सपा के कार्यकर्ता पुलिसवालों को धक्का मारकर आगे बढ़ने का प्रयास कर रहे है। वहीं पुलिस उन्हें पीछे धकेल रही है। इसी बीच सपा MLA प्रभु नारायण सिंह ने सीओ अनिरुद्ध सिंह का गला पकड़ लिया और उनके साथ बदसलूकी करने लगे। स्थिति बिगड़ता देख पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करते हुए लाठीचार्ज किया। इसके बाद तो सपा के कार्यकर्ता धरने पर बैठ गए। MLA ने डीएम से बात कर सीओ का तबादला भी करवाने का भी प्रयास किया।

सपा कार्यकर्ताओं की इस हरकत पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सीधे अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया कि अखिलेश यूपी की जनता से यह कहते नहीं थक रहे हैं कि ‘आ रहा हूँ’। क्या आप यूपी में गुंडाराज और माफियाराज ले के आना चाहते हैं। अनुराग ठाकुर ने कहा, “पिटाई के पर्यायवाची सपाई।”

आज वाराणसी और चंदौली का दौरा करेंगे सीएम योगी, जानिए क्या है पूरा मामला

सीएम नीतीश पर तेजस्वी का हमला, बोले- नेताओं को रिहा करने की अनिच्छा राजनीति से है प्रेरित...

विपक्षी दल अपने दम पर बीजेपी से नहीं लड़ सकते: दिनेश शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -