अखिलेश यादव का ऐलान- लव जिहाद पर बने कानून का विरोध करेगी सपा
अखिलेश यादव का ऐलान- लव जिहाद पर बने कानून का विरोध करेगी सपा
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने एक बार फिर भाजपा पर तीखा हमला किया है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार से अच्छा और बड़ा झूठ कोई बोल नहीं सकता. उन्होंने कहा कि सोलर पैनल के बारे में सीएम नहीं जानते, 10 हजार मेगावाट बिजली बढ़ाने का झूठा वादा कर दिव्यांगों का बिजली कनेक्शन काट दिया गया. गांवों में फ्री बिजली क्यों नहीं दे रहे. मिस कॉल करके देश की सबसे बड़ी सरकार बना ली.

सपा मुखिया ने कहा कि यूपी की इकॉनमी तब तक बेहतर नहीं हो सकती जब तक किसानों का भुगतान नहीं होगा. भाजपा सरकार लोगों का घर तोड़ रही है, मगर खुद का नक्शा कब पास हुआ नहीं बताएंगे. उन्होंने कहा कि किसान पर इतना अत्याचार किसी सरकार ने नहीं किया होगा, जितना भाजपा सरकार कर रही है. उन्होंने सवालिया अंदाज में पूछा कि किसानों की आमदनी कब दोगुनी करेगी भाजपा सरकार? 

अखिलेश ने ये भी कहा कि समाजवादी पार्टी किसान बिल का विरोध करेगी. इस सरकार के लोग आपस में एक दूसरे पर इल्जाम लगाते हैं. यूपी सरकार ऐसी है जो किसी को भी फंसा सकती है और किसी को भी जेल में डाल सकती है. आजम खान के साथ इतनी नाइंसाफी हो रही है जिसकी कल्पना नहीं की जा सकती. ये इसलिए क्योंकि उन्होंने अच्छी यूनिवर्सिटी बनाई थी. अखिलेश यादव ने ये भी कहा कि समाजवादी पार्टी लव जिहाद पर बने कानून का विरोध करेगी.

किसानों पर हमले के खिलाफ सड़कों पर उतरेगी CPI, सरकार को दिया अल्टीमेटम

तेजस्वी पर जीतनराम मांझी का हमला, बोले- उन्हें कोई संवैधानिक जानकारी नहीं, नीतीश कुमार से मांगें माफी

किसान आंदोलन पर शाहनवाज़ हुसैन का बड़ा बयान, कहा- बातचीत के जरिए ठीक होंगी गलतफहमियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -