हारने के बाद भी अखिलेश यादव ने किया ये बड़ा दावा, बोले- 'BJP का आधा भ्रम दूर हुआ...'
हारने के बाद भी अखिलेश यादव ने किया ये बड़ा दावा, बोले- 'BJP का आधा भ्रम दूर हुआ...'
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी में भारतीय जनता पार्टी ने प्रचंड बहुमत हासिल किया है. चुनाव परिणामों के पश्चात् अखिलेश यादव ने कहा कि वे भारतीय जनता पार्टी का भ्रम तोड़ने में कामयाब हुए हैं. अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि हमने दिखा दिया है कि भारतीय जनता पार्टी की सीटों को घटाया जा सकता है. 

इसके साथ ही अखिलेश यादव ने कहा, उत्तर प्रदेश के लोगों को हमारी सीटें ढाई गुनी व मत प्रतिशत डेढ़ गुना बढ़ाने के लिए हार्दिक धन्यवाद! हमने दिखा दिया है कि भारतीय जनता पार्टी की सीटों को घटाया जा सकता है. भारतीय जनता पार्टी का ये घटाव लगातार जारी रहेगा. आधे से अधिक भ्रम एवं छलावा दूर हो गया है शेष कुछ दिनों में हो जाएगा. 

वही यूपी विधानसभा चुनाव के बृहस्पतिवार को परिणाम आए. भारतीय जनता पार्टी गठबंधन ने 273 सीट पर जीत हासिल की. वहीं, समाजवादी पार्टी गठबंधन को 125 सीटें मिलीं. जबकि कांग्रेस को 2 एवं बहुजन समाज पार्टी को 1 सीट पर जीत प्राप्त हुई. चुनाव परिणामों के बाद बृहस्पतिवार को प्रधानमंत्री मोदी ने भारतीय जनता पार्टी दफ्तर में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस के चलते प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, आज उत्साह का दिन है, उत्सव का दिन है. ये उत्सव भारत के लोकतंत्र के लिए है. मैं इन चुनावों में भाग लेने वाले सभी मतदाताओं को बहुत-बहुत बधाई देता हूं. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, उत्तर प्रदेश ने देश को अनेक प्रधानमंत्री दिए हैं, मगर 5 वर्षों का कार्यकाल पूरा करने वाले सीएम के दोबारा चुने जाने का ये पहला उदाहरण है.

'इंडियाज गॉट टैलेंट' के सेट पर चला गोविंदा-करिश्मा का जादू, डांस देख ऑडियंस के साथ जजेस भी हुए हैरान

क्या पुलेला गोपीचंद के बीएआई महासचिव पद के लिए लड़ेंगे चुनाव

यूक्रेन सरकार ने सुमी से 60,000 लोगों को निकाला गया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -