अखिलेश यादव ने दिया CM पद से इस्तीफा
अखिलेश यादव ने दिया CM पद से इस्तीफा
Share:

लखनऊ: पांच राज्यो के विधानसभा चुनाव परिणाम लगभग सामने आ चुके है जिसमे कुछ जगहों को छोड़कर हर जगह भारतीय जनता पार्टी जीत की और अग्रसर है, ऐसे में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भी भारतीय जनता पार्टी भारी जीत की और बढ़त बनाये हुए है. जिसमे अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी तथा राहुल गांधी द्वारा गठबंधन में लड़े गए चुनाव में अखिलेश यादव को करारी हार मिली है, इसके बाद उत्तर प्रदेश के वर्तमान मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने राज्यपाल को अपना इस्तीफा सोंप दिया है.

राज्यपाल द्वारा अखिलेश यादव का इस्तीफा मंजूर कर लिया गया है. वही नए मुख्यमंत्री के बनने तक उन्हें मुख्यमंत्री पद पर बने रहने के लिए कहा गया है. इससे पहले अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपनी हार को स्वीकार किया है. 

प्रेस कॉन्फ्रेंस में अखिलेश ने कहा कि हमने हर इंसान को बेहतर सुविधाएं दी, किन्तु शायद उन्हें और भी ज्यादा सुविधाएं चाहिए. गठबंधन पर अखिलेश ने कहा कि दो युवा चुनाव मैदान में उतरे थे. कांग्रेस और हमारा गठबंधन आगे भी जारी रहेगा. समाजवादी पार्टी की इस हार की जिम्मेदारी लेते हुए, इस पर समीक्षा भी मै ही करूँगा. इसके बाद उन्होंने सीएम पद से अपना इस्तीफा दे दिया है. 

राहुल गांधी ने पीएम मोदी को दी बधाई

मुलायम की बहु अपर्णा यादव को मिली हार, रीता बहुगुणा जोशी ने भारी मतों से किया परास्त

सोशलमीडिया पर भी लिए जा रहे चुनावी चटकारे...देखे Funny Photos

अखिलेश यादव के हार के बाद बदले सुर कहा 'समझाने से नही बहकाने से मिलता है वोट'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -