'मुझे भाजपा की कोरोना वैक्सीन पर भरोसा नहीं..', कहने वाले अखिलेश के बुआ-फूफा ने लगवाया टीका
'मुझे भाजपा की कोरोना वैक्सीन पर भरोसा नहीं..', कहने वाले अखिलेश के बुआ-फूफा ने लगवाया टीका
Share:

लखनऊ: कोरोना वैक्सीन पर सवाल खड़े करने वाले समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव के रिश्तेदार ने टीका लगवा लिया है. मंगलवार को अखिलेश की बुआ और फूफा ने वैक्सीन लगवाई. इटावा के रहने वाले डॉक्टर अजंट सिंह, जो कि मुलायम सिंह के इकलौते बहनोई हैं, उन्होंने अपनी पत्नी कमला सिंह के साथ 9 मार्च को कोरोना की वैक्सीन लगवाई है. 

उल्लेखनीय है कि अखिलेश यादव ने 2 जनवरी को एक प्रेस वार्ता में कहा था कि यह कोरोना वैक्सीन भाजपा की है, इसलिए मैं इस पर कैसे भरोसा कर सकता हूं. इस बयान के बाद उनके कई समर्थक और सपा के पदाधिकारियों ने भी कोरोना वैक्सीन का विरोध किया था. इटावा के पूर्व सांसद प्रेमदास कठेरिया ने भी कोरोना की वैक्सीन लगवाने का विरोध किया था, किन्तु अब अखिलेश यादव के रिश्तेदार आगे बढ़कर टीका लगवा रहे हैं. ऐसे में अब देखना होगा कि अखिलेश यादव और उनके बाकी परिवार के लोग वैक्सीन लगवाते हैं या नहीं. 

इस बीच खबर है कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और अखिलेश के चाचा शिवपाल सिंह यादव भी जल्द ही कोरोना वैक्सीन ल गवा सकते हैं. शिवपाल से संबंधित सूत्रों का कहना है कि वह जिला अस्पताल में टीका लगवाएंगे. उनके साथ उनकी पत्नी भी कोरोना वैक्सीन लगवा सकती हैं.

सीएम खट्टर बोले- मुझे विश्वास, विधानसभा में गिर जाएगा 'अविश्वास प्रस्ताव'

उत्तराखंड: नए सीएम के चुनाव के लिए शुरू हुई विधायक दल की बैठक, भाजपा ऑफिस पहुंचे कई दिग्गज नेता

थाईलैंड के पीएम का ओछा व्यवहार, प्रश्न पूछ रहे पत्रकारों पर छिड़का सैनिटाइजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -